29 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : पहलवान बादल के तीन हत्यारोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : पहलवान बादल के तीन हत्यारोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धर्मापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका24×7
              धर्मापुर बाजार में शुक्रवार की शाम युवा पहलवान बादल यादव की चाकू मारकर हत्या व उसके साथी को गंभीर रूप से घायल करने की वारदात में तीनों नामजद आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो अज्ञात आरोपितों को पुलिस चिह्नित करने में जुटी है। मृत बादल यादव के भाई श्रवण यादव निवासी ठकुरची (धर्मापुर) की तहरीर पर हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा देर रात दर्ज किया गया।
तहरीर के मुताबिक बादल अपने मित्र पहलवान अंकित यादव निवासी उतरगावां के साथ धर्मापुर अखाड़े में प्रैक्टिस कर लौटते समय विजय व विपिन यादव की दुकान पर बैठकर अंडा खा रहे थे। उसी समय विपिन यादव के बुलाने पर सत्य प्रकाश उर्फ सूर्य प्रताप उर्फ गोलू राय व मिथिलेश गिरि उर्फ डब्लू निवासी सरैंया थाना जफराबाद दो अज्ञात के साथ बाइक से वहां पहुंचे। बादल व अंकित को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। अस्पताल ले जाते समय बादल की रास्ते में ही मौत हो गई। जिला अस्पताल से रेफर अंकित यादव बीएचयू ट्रामा सेंटर में जीवन-मृत्यु के बीच झूल रहा है।
थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव के नेतृत्व में हत्यारोपितों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सूर्य प्रताप उर्फ गोलू राय, मिथिलेश गिरि व विपिन यादव को यादवेंद्र नगर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। गोलू व मिथिलेश के पास से वारदात में प्रयुक्त एक-एक चाकू बरामद हुआ। आरोपितों का पुलिस ने चालान कर दिया। अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में तीनों को जेल भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37044360
Total Visitors
492
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This