27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : पांच शातिर वाहन चोर चढ़े हत्थे, चोरी की 12 बाइक बरामद

जौनपुर : पांच शातिर वाहन चोर चढ़े हत्थे, चोरी की 12 बाइक बरामद

# खुटहन, कोतवाली, लाइन बाजार पुलिस को मिली सफलता

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                विभिन्न थानों की पुलिस ने पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार किया, एक भागने में सफल हो गया। इनके कब्जे से और निशानदेही पर चोरी की 12 मोटर साइकिलें बरामद हुई हैं। बरामदगी एवं गिरफ्तारी के आधार पर सुसंगत धाराओं के मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।
लाइन बाजार थाना के शीतला चौकिया पुलिस चौकी प्रभारी चंदन कुमार राय व टीडी कालेज चौकी प्रभारी आशुतोष गुप्ता व उनके हमराहियों ने शुक्रवार को गश्त के दौरान रामघाट के पास से दो आरोपितों को चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया। उनका एक साथी भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार आरोपितों में शिवम यादव उर्फ भद्दू निवासी इमलो के पास से तमंचा भी मिला। दूसरा आरोपित संजय गुप्ता उर्फ खिचड़ू सेवईं नाला जफराबाद का निवासी है। सख्ती से पूछताछ के बाद निशानदेही पर शुभम के घर से चोरी की तीन और बाइक बरामद की गई। इनमें से एक दिल्ली में पंजीकृत बाइक का नंबर प्लेट बदला हुआ निकला। आरोपितों ने अपने फरार साथी का नाम शुभम उर्फ कद्दू निवासी इमलो बताया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
शहर की शकरमंडी पुलिस चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह व सरायपोख्ता चौकी प्रभारी रोहित कुमार मिश्रा ने रसूलाबाद तिराहे के पास से चोरी की बाइक के साथ धीरज बिंद निवासी कालीकुत्ती को धर दबोचा। उसकी निशानदेही पर चोरी की दो और बाइक बरामद हुई। उधर, गुरुवार की शाम खुटहन चौराहा पर चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव व सहयोगी पुलिस कर्मियों ने बिना नंबर की बाइक के साथ खेतासराय के चौहट्टा निवासी दिलशाद अहमद को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि बाइक चोरी की है। इसे उसने गांव लवायन के बेगराजपुर मजरा में कबाड़ की दुकान चलाने वाले पवन कुमार गौतम से खरीदा था। पवन चोरी की बाइक खरीदने-बेचने का धंधा करता है। देर रात उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दबिश देकर कबाड़ कारोबारी पवन को गिरफ्तार कर लिया। उसके यहां से चोरी की तीन और बाइक बरामद हुई। शुक्रवार को पुलिस ने लिखापढ़ी कर आरोपितों का चालान कर दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37128544
Total Visitors
663
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This