36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

जौनपुर : पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार, कांस्टेबल निलंबित

जौनपुर : पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार, कांस्टेबल निलंबित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                मारपीट के एक मामले में पुलिस की अभिरक्षा एक 65 वर्षीय वृद्ध आरोपी शुक्रवार शाम मेडिकल जांच के दौरान पुलिस के जवानों को चकमा देकर आरक्षी की अभिरक्षा से फरार हो गया। इस मामले में शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने कठोर कदम उठाते हुए उक्त कांस्टेबल की निलम्बित कर दिया तथा पीआरडी जवान के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट भेजा गया है।
इस मामले सीओ सदर एसपी उपाध्याय ने बताया कि दीवानी न्यायालय के जेएम प्रथम कोर्ट से तेजीबाजार थाना के नोखई बिन्द पुत्र रामदुलार बिन्द उम्र 65 वर्ष के विरुद्ध धारा 323, 325, 504 और 506 के अंतर्गत गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। इस आरोपी को तेजीबाजार पुलिस गिरफ्तार कर थाने उसके बाद उसे न्यायालय भेजने के लिए मेडिकल कराने के लिए नौपेड़वा सीएससी पर ले जाया गया जहां से आरोपी पेशाब करने का बहाना करके पुलिस हिरासत से फरार हो गया। कांस्टेबल पवन पाण्डेय की तहरीर पर थाना बक्सा पर नोखई बिन्द के विरुध्द मुकदमा पंजीकृत किया गया है। लापरवाही के आरोप में कांस्टेबल पवन पाण्डेय को पुलिस अधीक्षक ने निलम्बित कर दिया तथा पीआरडी राकेश कुमार के विरुध्द रिपोर्ट पीआरडी विभाग को प्रेषित की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37306205
Total Visitors
478
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This