27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय एटीएम चोरों को किया गिरफ्तार 

जौनपुर : पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय एटीएम चोरों को किया गिरफ्तार 

खेतासराय। 
अज़ीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7 
            धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसा निकालने वाले दो अंतर्जनपदीय एटीएम चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनके कब्जे से मय कारतूस दो तमंचा, सात एटीएम कार्ड, पैड और मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया।
थानाध्यक्ष यजुवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को हमराहियों के साथ चौराहा पर खड़े होकर अपराध और अपराधियों के बारे में बातचीत कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो एटीएम चोर बारा मोड़ पर मौजूद हैं। दबिश देकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में एक ने अपना नाम धर्मेन्द्र गौतम पुत्र शिव रतन गौतम निवासी अरगूपुर कलां डिठौली थाना शाहगंज और दूसरे ने राम नरेश वर्मा पुत्र गुदर वर्मा निवासी मिसिरपुर, जलालपुर थाना अखण्डनगर जिला सुल्तानपुर बताया। तलाशी में उनके पास से मय कारतूस तमंचा, एटीएम कार्ड, पैड व मोबाइल बरामद हुआ।
आरोपितों ने पुलिस को बताया कि उनका एक अंतर्जनपदीय गैंग है। जिसका सरगना पुलिस की गिरफ्त में आया धर्मेन्द्र गौतम है। यह गैंग विभिन्न स्थानों पर अपने गिरोह के सदस्यों के साथ एटीएम कार्ड की हेराफेरी करके तथा एटीएम मशीन में पैड लगा कर भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनके चले जाने पर उनके खाते से रूपये निकाल लेते हैं। अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर सुल्तानपुर, अम्बेडकर नगर और जौनपुर जिले में कई घटनाओं को कारित कर चुके हैं। पुलिस ने बताया कि इनके विरुद्ध खेतासराय थाना समेत अंबेडकरनगर और सुल्तानपुर जिले के अलग अलग थानों में की मुकदमें दर्ज हैं। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष के अलावा उप निरीक्षक शान मोहम्मद खां, उप निरीक्षक महंगू यादव, हेड कांस्टेबल संजय पाण्डेय, कांस्टेबल योगेश यादव शामिल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37128572
Total Visitors
666
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This