34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय कर्मचारियों का प्रचार प्रसार पकड़ा जोर 

जौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय कर्मचारियों का प्रचार प्रसार पकड़ा जोर 

# कर्मचारी समस्याओं का निराकरण ही प्राथमिकता- डॉ स्वतंत्र

# मठाधीश अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने में जुटे 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का चुनाव प्रचार पूरे चरम पर पहुंच गया है। जिसमें मठाधीश अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार प्रसार करने में एड़ी चोटी लगा दिए हैं। वहीं पूर्व महामंत्री डॉ स्वतंत्र कुमार का पलड़ा भारी पड़ता दिखाई दे रहा है कई पदों पर कांटे की टक्कर है।
पूर्वांचल विश्वविद्यालय का शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ का चुनाव 22 नवंबर को होगा। प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार पूरे चरम पर पहुंच गया है। कर्मचारियों को अपने अपने पाले में करने के लिए मठाधीश हर दांव लगाने में जुटे हैं। कई पदों पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। जिसमें अध्यक्ष पद के उम्मीदवार पूर्व महामंत्री डॉ स्वतंत्र कुमार ने कहा कि कर्मचारी समस्या का निस्तारण मेरी प्राथमिकता होगी।
उन्होंने कहा कि निलंबित कर्मचारियों को बहाल एवं रेगुलर कर्मचारियों को प्रोन्नत कराया जाएगा। संविदा कर्मचारियों को वेतन क्रम में लगाने का काम किया जाएगा। पद वर्गीकरण 2013 से लागू कराया जाएगा। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को कोटे के अनुरूप पदोन्नत कराया जाएगा। कर्मचारियों की रुकी हुई मूल्यांकन प्राथमिक दिलाए जाएगा। इसके पूर्व हमने मृतक आश्रितो को नौकरी दिलवाने का काम किया।
कर्मचारियो के 109 पद नियमित लाभ के लिए शासन से पत्राचार किया है। कर्मचारी हित में मुहर लग चुकी है। शासनादेश आते ही वह नियमित हो जाएंगे। जो भी काम होंगे कर्मचारी हित होगे किए जाएंगे। इसी क्रम में अध्यक्ष पद के लिए नंदकिशोर व वारिंदर यादव ताल ठोक रहे हैं।
महामंत्री पद पर रमेश चंद्र यादव, श्याम त्रिपाठी, उमाशंकर, राजकुमार मे टक्कर होगी। उपाध्यक्ष पद के लिए स्वामीनाथ, ऋषि रघुवंशी, केशव प्रसाद में कड़ी टक्कर है। कोषाध्यक्ष पर शमशाद अली व 10 सदस्य का निर्विरोध होना तय है। चौबीस प्रत्याशी मैदान में हैं और 341 कर्मचारी इनके भाग्य का फैसला करेंगे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37006674
Total Visitors
315
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला # जिले के नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग, प्रत्याशी बदले जाने...

More Articles Like This