29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : फार्मेसी संस्थान में मनाया गया फार्मासिस्ट दिवस

जौनपुर : फार्मेसी संस्थान में मनाया गया फार्मासिस्ट दिवस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के फार्मेसी संस्थान में रविवार को विश्व फार्मासिस्ट दिवस मनाया गया। इस अवसर पर आचार्य पीसी राय के प्रतिमा पर माल्यार्पण फार्मेसी के शिक्षकों और विद्यार्थियों ने किया।
इस अवसर पर डॉ विनय वर्मा ने कहा कि फार्मासिस्ट दिवस समाज के स्वास्थ्य सेवा वितरण में फार्मासिस्ट के महत्वपूर्ण योगदान को स्वीकार करने और पुरस्कृत करने के लिए दुनिया भर में मनाया जाता है। हर साल फार्मासिस्ट के स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव को प्रदर्शित करने के लिए एक नई थीम फार्मासिस्ट यूनाइटेड इन एक्शन फॉर द वर्ड है जो बहुत उपयुक्त हैं जो दर्शाता है। कार्यक्रम का आयोजन एवं धन्यवाद ज्ञापन डाक्टर धर्मेंद्र सिंह ने किया। इस अवसर पर पोस्टर एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में बी फार्मा एवं डी फार्मा के छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसमें प्रथम विजेता आयुष मौर्य, द्वितीय विजेता पिंटू यादव, दिलीप कुमार राजभर, तृतीय विजेता विशाल कुमार गोंड को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37120984
Total Visitors
699
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This