36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : बारात में गए युवक की नाले मे मिली लाश

जौनपुर : बारात में गए युवक की नाले मे मिली लाश

# सिर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

# पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    नगर से सटे सिधाई गांव में रेलवे ट्रैक के बगल नाले मे शनिवार की दोपहर एक युवक की लाश मिली जिसकी शिनाख्त नगर के अंबेडकर नगर मोहल्ला निवासी राज राव (21) पुत्र गौतम के रूप में हुई। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान है। बताते हैं कि शुक्रवार की शाम युवक नगर के पक्का पोखरा से अपने एक साथी के रिश्तेदार की बारात में शामिल होने के लिए निकला था। बारात नगर से सटे सुरिस गांव मे गई थी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
शनिवार की दोपहर नगर से सटे सिधाई गांव रेलवे ट्रैक के बगल स्थित नाले में स्थानीय लोगों ने एक युवक की लाश देखी मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान थे सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त अंबेडकर नगर मोहल्ला निवासी राज राव (21) पुत्र गौतम के रूप में हुई। इस बात की जानकारी स्वजनों को दी गई। स्वजनों के मुताबिक शुक्रवार की शाम वह घर से अपने मित्र के साथ उसके रिश्तेदारी पक्का पोखरा से सुरिस गांव में गई बारात में शामिल होने की बात कह कर घर से निकला हुआ था। अब उसकी लाश नाले में मिली है सर पर चोट के निशान हैं किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या किए जाने की आशंका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर स्वजनो मे कोहराम मच गया। स्वजन व मोहल्ले वासियों ने कोतवाली पहुंचकर युवक की हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर आर्य ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट होगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37083578
Total Visitors
339
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This