25.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

जौनपुर : बोर्ड परीक्षा में अध्यापकों की सुदूर ब्लाकों में ड्यूटी पूर्णतः अनुचित

जौनपुर : बोर्ड परीक्षा में अध्यापकों की सुदूर ब्लाकों में ड्यूटी पूर्णतः अनुचित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 बोर्ड परीक्षा 2022 में जनपद के 6000 से अधिक अध्यापक एंव अध्यापिकाओं की ड्यूटी सुदूर ब्लाकों में लगाने के विरोध में आज जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में जनपदीय प्रतिनिधिमंडल जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलकर इस सम्बंध में ज्ञापन सौंपकर पुरजोर आपत्ति जताई।
वार्ता के क्रम में जनपदीय अध्यक्ष द्वारा आपत्ति दर्ज करायी गयी कि अध्यापक व अध्यापिकाओं का उनके विद्यालय से 70-80 किलोमीटर दूर बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी लगा दी गयी है, जबकि परिषदीय विद्यालयों में 23 मार्च से परीक्षा प्रस्तावित है। और तो और एक ही विद्यालय से सारे अध्यापकों की ड्यूटी लगा दी गयी है जो पूर्णतः मानक और व्यवहारिकता के खिलाफ है। अतः संघ यह मांग करता है कि पूर्व की तरह खण्ड शिक्षा अधिकारियों की संस्तुति के आधार पर कार्यरत ब्लाकों में ही बोर्ड परीक्षा ड्यूटी लगाई जाए।
जनपदीय प्रतिनिधिमंडल में जिला मंत्री सतीश पाठक, जिला उपाध्यक्ष अतुल सिंह, जिला संगठन मंत्री अश्वनी सिंह, जिला संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल, मड़ियाहूं ब्लाक अध्यक्ष विशाल सिंह उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37012845
Total Visitors
184
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या  जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7            पूर्व सांसद धनंजय सिंह...

More Articles Like This