30.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : भाजपा शासन में देश व प्रदेश की जनता है परेशान- शिवपाल

जौनपुर : भाजपा शासन में देश व प्रदेश की जनता है परेशान- शिवपाल

मल्हनी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 विधानसभा के रीठी स्थित राज कुमार यादव बालिका इंटर कालेज पर सपा प्रत्याशी के समर्थन में बुधवार को आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा शासन में देश व प्रदेश की जनता परेशान है। इनकी गलत नीतियों की वजह से गरीबी बेरोजगारी, मंहगाई ,आतंक और भ्र्ष्टाचार चरम पर है।

चुनाव के पहले जनता से किया गया एक भी वायदा पूरा नही किया गया। काला धन वापस लाएंगे 2 करोड़ लोगों को हर साल नौकरी देंगे और सभी के खाते में 15 लाख रुपए भी मिलेंगे लेकिन किसी के खाते में 15 रुपया तक नहीं आया। किसान युवक व्ययपारी सभी परेशानी में हैं। इनकी गलत कृषि नीति के कारण किसान दिल्ली की सड़कों पर साल भर से ज्यादा ज्यादा सर्दी, गर्मी बारिश झेलते रहे रक्तपात हुआ। इनके मंत्री के बेटे ने अपनी कार से छह निरीह किसानों को कुचल दिया फिर भी उस मंत्री से इस्तीफा नहीं मांगा। बाबा ने गायो को सड़कों पर बेसहारा छोड़ दिया तथा सादों को किसानों के खेत करने के लिए लगा दिया। किसान दिन भर कड़ी मेहनत कर रहे हैं रात रात भी जाग कर फसल की रखवाली कर रहे हैं। इनकी नीतियों से भाजपा के बड़े नेताओं को लाभ हुआ है। नोट बन्दी व जीएसटी से गुजरात के दो बड़े पूजी पतियों को आर्थिक लाभ पहुँचा है। इनकी तरक्की से क्या देश व प्रदेश की तरक्की हो सकती है।

हमारी सरकार में मल्हनी में तीन पुल बने सड़के, अस्पताल बनाये गए। इसके बाद से मल्हनी व जौनपुर में कोई नया विकास कार्य नहीं हुआ। कहा कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो समाजवादी पेंशन शुरू की जाएगी, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन फिर से शूरु होगी। हर परिवार में एक बेटे व बेटी को सरकारी नौकरी दी जायेगी चाहे वह किसी भी धर्म मजहब, जाति वर्ग का हो। नहर ट्यूबेल की सिंचाई निःशुल्क हमने ही किया था अब गाँवो को 24 घण्टे मुफ्त बिजली दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जब तक हमारी सरकार थी कभी खाद की कमी नही पड़ी। इस सरकार ने 50 किलो की बोरी को 45 किलो में बदल दिया। दाम भी बढ़ा दिया।किसानों को खाद तो नही मिली पर कड़ी धूप में लाठी डंडे जरूर खाना पड़ा। कहा कि 2022 के चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ करना है। उप्र में अखिलेश यादव को मुख्य मंत्री बनाना है। कहा कि जौनपुर में अराजकता पैदा नही होने देंगे। अराजक तत्वो व गुंडई करने वालो को जौनपुर व मल्हनी से भगा देना। सात तारीख को साइकिल का बटन इतना दबा देना कि मल्हनी की जीत प्रदेश में इतिहास बन जाय। कई बार हराया है फिर हरा देना।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37043211
Total Visitors
547
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This