31.7 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : मंडल लेबल पर डेहरी के चार बच्चों का दौड़ में हुआ चयन

जौनपुर : मंडल लेबल पर डेहरी के चार बच्चों का दौड़ में हुआ चयन

# एकेडमी में तरासे जाते हैं प्रतिभावान खिलाड़ी- कोच सोनू यादव

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                जनपद के सिद्दीकपुर स्टेडियम में मंडल लेबल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें जनपद के अलग अलग क्षेत्रों से आए खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची केडी स्पोर्टस कराटे क्लब डेहरी के खिलाड़ियों ने दौड़ प्रतियोगिता में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार खिलाड़ियों ने सफलता हासिल की।

सफलता हासिल करने वाले खिलाड़ियों में विपिन यादव डेहरी, भरत यादव सिझवारा, सचिन सरोज व आकाश राजभर बासंबारी रहे। मंडल लेबल पर चयन होने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।सभी प्रतिभगियों ने सफलता का श्रेय केडी स्पोर्टस कराटे क्लब डेहरी के कोच सोनू यादव, ग्राम प्रधान व अपने माता पिता को दिया है।

केडी स्पोर्ट्स कराटे क्लब के कोच सोनू यादव ने बताया की बच्चों की मेहनत, लगन व पक्के इरादो और हौसलों को देखते हुए हर कोई हैरान रह जाता है बच्चों के अंदर खेल के प्रति जुनून देखकर दंग रह जाता हूं। उन्होंने बताया कि प्रतिभावान खिलाड़ियों को एकेडमी में ही तराशा जाता है पर अफसोस होता है कि बच्चों के खेल- कूद का संसाधन न होने के कारण बच्चों को प्रतिदिन के अभ्यास के लिए बाधा बनी रहती हैं।स्थानीय प्रशासन व खेल मंत्री गिरीश चंद यादव से मीडिया के माध्यम से आग्रह करता हुं कि खेल- कूद के बेहतरीन ग्राउंड व बच्चों के लिए खेल- कूद की आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराएं जिससे बच्चो के भविष्य को सुधारा जा सके।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37070701
Total Visitors
332
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान 

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान  # वैवाहिक समारोह में नाराज लोगों ने कर दिया...

More Articles Like This