23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : मित्र की प्रेमिका को प्रताड़ित करना बना राज की मौत का कारण

जौनपुर : मित्र की प्रेमिका को प्रताड़ित करना बना राज की मौत का कारण

# 24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, मित्र व किशोर साथी गिरफ्तार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                     नगर के अम्बेडकर नगर मोहल्ला निवासी राज राव का संदिग्ध परिस्थितियों में पक्का पोखरा रेलवे क्रासिंग स्थित पुलिया के पास मिलने का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा किया। घटना में मृतक के दोस्त ने अपने एक किशोर साथी के साथ घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। दोस्त की प्रेमिका से बात करके उसे प्रताड़ित करना राज राव की हत्या का कारण बना।
पुलिस के अनुसार पक्का पोखरा मोहल्ला निवासी अभिषेक शर्मा पुत्र गुलाब शर्मा व अम्बेडकर नगर मोहल्ला निवासी राज राव मित्र थे। अभिषेक का ननिहाल पंजाब प्रांत के पटियाला में है। दो वर्ष पूर्व वह अपने ननिहाल गया था जहां अंबाला की रहने वाली युवती से मुलाकात हुई। दोनों में प्रेमालाप शुरू हो गया। वापसी पर अभिषेक ने अपने दोस्त राज को सारी बात बताई। राज भी युवती से बातचीत करने लगा। इधर महीनों से राज युवती से बात करके उसे प्रताड़ित और अपमानित करने लगा। अभिषेक की मानें तो राज की प्रताड़ना से क्षुब्ध युवती ने एक बार जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मन ही मन में दुश्मनी थी।
बीते शनिवार को दोनों के दोस्त सुमित सिंह के मामा की बारात सुरिस गाँव गई थी। बारात में सभी दोस्त शामिल हुए। देर रात एक- दो बजे के बीच अभिषेक अपने नाबालिग साथी और राज राव को सिगरेट पीने के बहाने बाइक से लेकर बारात स्थल से निकला। जो पक्का पोखरा क्रासिंग के पास पहुंचे। यहां दोनों के बीच प्रेमिका के प्रकरण को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर अभिषेक ने नशे में धुत्त राज पर ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसकी मौत के बाद अभिषेक और उसके नाबालिग साथी ने हत्या को ट्रेन दुर्घटना का रुप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक स्थित पुलिया के पास रख दिया।
पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, मृतक के मोबाइल का ब्लूटूथ व आला कत्ल खून से सना ईंट बरामद करते हुए दोनों आरोपियों को चालान न्यायालय भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37078694
Total Visitors
328
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This