39.1 C
Delhi
Tuesday, June 18, 2024

जौनपुर : युवा महोत्सव में प्रतिभाग के लिए पीयू की टीम का चयन 3 जनवरी को 

जौनपुर : युवा महोत्सव में प्रतिभाग के लिए पीयू की टीम का चयन 3 जनवरी को 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7 
                    वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव में प्रतिभाग के लिए पूर्वांचल विश्वविद्यालय की टीम का चयन 3 जनवरी को होगा। इसके लिए आर्यभट्ट सभागार में अंतर महाविद्यालयीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।विश्वविद्यालय, जौनपुर में 12-13 जनवरी, 2023 को अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।
इस युवा महोत्सव में उत्तर प्रदेश के विभिन्न राज्य विश्वविद्यालय के साथ-साथ पूर्वाचल विश्वविद्यालय की टीम विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेगी। विश्वविद्यालय स्तर की टीम बनाने के लिए अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रोफेसर अजय द्विवेदी ने विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्य को पत्र भेजकर अपनी-अपनी टीमें विश्वविद्यालय में भेजने के लिए कहा है। इन टीमों की  03 जनवरी, 2023 को परिसर स्थित रज्जू भैया संस्थान के आर्यभट्ट सभागार में विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए चयन प्रक्रिया सम्पन्न की जाएगी। इस प्रक्रिया के बाद अंतिम रूप से चयनित सभी प्रतिभागी छात्र- छात्राएं पूर्वांचल विश्वविद्यालय टीम का हिस्सा होते हुए 12,13 जनवरी, 2023 को युवा महोत्सव में प्रतिभाग करेंगें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गंगा में स्‍नान करते चार किशोरियां डूबीं, दो की मौत, दो को बचाया

गंगा में स्‍नान करते चार किशोरियां डूबीं, दो की मौत, दो को बचाया मिर्जापुर।  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This