35.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : राष्ट्रहित के लिए सदैव समर्पित रही है अखिल भारतीय कायस्थ महासभा- हृदय नारायण

जौनपुर : राष्ट्रहित के लिए सदैव समर्पित रही है अखिल भारतीय कायस्थ महासभा- हृदय नारायण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 अखिल भारतीय कायस्थ महासभा हमेशा देशहित व समाजहित के लिए कार्य करती थी और भविष्य में भी करती रहेगी, किंतु एक स्वयंभू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय ने देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अपशब्द कहा है जिसकी निंदा देशभर के कायस्थ समाज के लोगो ने किया उक्त विचार अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष हृदय नारायण श्रीवास्तव ने एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि सुबोध कांत सहाय की महासभा अब कांग्रेस कायस्थ महासभा हो गई हैं। उन्हें मोदीजी के खिलाफ अपशब्द कहने के लिए देश से व कायस्थ समाज से माफी मांगनी चाहिए। कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हृदय नारायण लाल श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जितेन्द्र नाथ सिंह के नेतृत्व में पूरे देश के कोने कोने तक संगठन का विस्तार कर महासभा को मजबूत कर रही है। कायस्थ महासभा हर कायस्थों के हित व उत्थान के लिए दृढ़ संकल्पित है। महासभा का वृक्षारोपण अभियान चल रहा है हर कायस्थ देशहित में एक पेड़ जरूर लगाएं। कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने कायस्थ समाज के प्रबुद्ध जनो के साथ चाय पर चर्चा करते हुए कहा कि आप सब प्रतिदिन रोज एक कायस्थ परिवार में जाये व उनके साथ बैठकर उनका सुख-दुख सुने इससे लोग महासभा को अपना समझकर महासभा से जुड़ेंगे। उत्तर प्रदेश में कायस्थ महासभा कायस्थ समाज के हित के लिए अनेक कल्याणकारी योजना चला रही हैं।

प्रदेश अध्यक्ष कायस्थ महासभा हृदय नारायण श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश द्वारा शीघ्र ही लखनऊ में एक राष्ट्रीय स्तर पर कायस्थ सम्मलेन आयोजित किया जाएगा जिसमें पूरे देश से लोग भाग लेंगे। उसमें कायस्थ समाज के सभी जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया जायेगा। उस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, वन मंत्री अरुण सक्सेना सहित अन्य कायस्थ विभूतिओ को आमंत्रित किया जायेगा।

अंत मे उन्होंने ने कायस्थ महासभा संगठन की समीक्षा किया और संगठन को मजबूत करने के लिए दिशा निर्देश दिया। प्रदेश अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह देकर व माल्यापर्ण कर जोरदार स्वागत किया गया। उक्त अवसर पर राजनैतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शेखर कुमार श्रीवास्तव, महासचिव संजय अस्थाना, आनंद मोहन श्रीवास्तव, सरोज श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, श्याम रतन श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, प्रदीप अस्थाना, संजय श्रीवास्तव, दयाल सरन, अजय श्रीवास्तव, शशि श्रीवास्तव, अमित निगम, विजय श्रीवास्तव, शशि श्रीवास्तव, रेखा श्रीवास्तव, ममता श्रीवास्तव सहित संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, महामंत्री सुलभ श्रीवास्तव, संयोजक राजेश श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार, शरद श्रीवास्तव, अनुपम श्रीवास्तव, आतिश श्रीवास्तव आदि ने प्रदेश अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर स्वागत किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37048395
Total Visitors
558
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This