34 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : विधायक ललई ने शाहगंज विधानसभा के सभी सातों सरकारी अस्पतालों को लिया गोद

जौनपुर : विधायक ललई ने शाहगंज विधानसभा के सभी सातों सरकारी अस्पतालों को लिया गोद

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                समाजवादी पार्टी विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कोरोना वायरस की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सभी सातों सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया। गोद लिए जाने का पत्र जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी को भेजा।

गुरुवार को उन्होंने बताया कि 22 जून को मैंने अपने पत्र के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज को गोद लिया था जिसकी सूचना जिलाधिकारी को दी जा चुकी है। विधायक ललई ने बताया कि क्षेत्र में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुईथाकलां, राजकीय महिला चिकित्सालय शाहगंज, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जमुनियाँ, बिशुनपुर, ताखा व मदरहां आदि स्वास्थ्य केंद्रों की हालत अत्यंत दयनीय स्थिति में है।
पिछले 4 वर्ष में इन स्वास्थ्य केंद्रों पर शासन प्रशासन द्वारा कोई सुविधा ऐसी नहीं उपलब्ध कराई गई जिससे मरीजों को उसका लाभ मिल सके। ललई यादव ने पत्र के माध्यम से कहा मैं इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को गोद लेता हूं तथा मुझसे जो भी संभव होगा अपनी क्षेत्रीय विधायक निधि के माध्यम से इनमें सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा।

विधायक ललई ने आगे बताया कि भविष्य में जब समाजवादी पार्टी की सरकार होगी तो इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त किया जाएगा ताकि मरीजों को इलाज के लिए बाहर न भटकना पड़े। मुझे विश्वास है कि इन केंद्रों पर नियुक्त सभी डॉक्टर व कर्मचारी पूरे मनोयोग से मरीजों की सेवा करने का काम करेंगे यदि कहीं मेरी आवश्यकता होगी तो आप मुझसे भी अवगत कराएंगे।
विधायक ललई यादव ने क्षेत्र के सभी अस्पतालों को गोद लेने की घोषणा कर लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। घोषणा के बाद क्षेत्रीय लोगों को सीएचसी, पीएचसी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने की उम्मीद जागी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र अस्पतालों में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कराई जाएंगी जिससे लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37107914
Total Visitors
636
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This