23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : समोधपुर पीजी कालेज में तिरंगा यात्रा का हुआ आयोजन

जौनपुर : समोधपुर पीजी कालेज में तिरंगा यात्रा का हुआ आयोजन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              गांधी स्मारक पीजी कालेज समोधपुर में प्रबंधक हृदय प्रसाद सिंह रानू एवं प्राचार्य प्रो. बीके निर्मल के संरक्षकत्व में आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा जागरूकता हेतु महाविद्यालय के प्राध्यापकों, कर्मचारियों, छात्रों, एन.एस.एस, रोवर्स-रेंजर्स के स्वयंसेवकों द्वारा तिरंगा यात्रा महाविद्यालय परिसर से जमौली गांव तक निकाली गई।

छात्रों को संबोधित करते हुए समन्वयक, एनएसएस, एवं संयोजक आजादी का अमृत महोत्सव एवं हर घर तिरंगा डॉ राकेश कुमार यादव ने देश की आज़ादी में शहीद हुए वीर सेनानियों को याद करते हुए छात्रों का आह्वान किया कि 11 अगस्त से 17अगस्त 2022 तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफलतापूर्वक हम सभी को मनाना है और अपने घरों पर तिरंगा फहराने के साथ लोगों को प्रेरित करना है कि वे भी आज़ादी के अमृत महोत्सव में अपने घरों पर झण्डा फहराकर उन वीर सपूतों को याद करें जिनकी बदौलत देश आजाद है। प्रोफेसर रमेश चंद्र सिंह ने छात्रों को आज़ादी के अमृत महोत्सव एवं हर घर तिरंगा कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग करने के लिए कहा।डॉ अरविंद कुमार सिंह ने छात्रों को आज़ादी के महत्व के बारे में बताया।

कार्यक्रम का संचालन हर घर तिरंगा कार्यक्रम के सह संयोजक डॉ अवधेश कुमार मिश्र ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन कार्यक्रम अधिकारी डॉ आलोक प्रताप सिंह विसेन ने किया। छात्रों ने भारत माता की जय, वन्दे मातरम, विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा, हर घर तिरंगा का उद्घोष करते हुए माहौल को देश भक्तिमय कर दिया।इस अवसर पर डॉ लक्ष्मण सिंह, डॉक्टर नीलमणि सिंह, डॉ पंकज सिंह, डॉ लालमणि प्रजापति, डॉ अविनाश वर्मा, कार्यक्रम अधिकारी डॉ इंद्रबहादुर सिंह, जितेंद्र सिंह नीलम सिंह, विकास कुमार यादव आदि शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37078001
Total Visitors
397
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This