30.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : हाइवे पर बेतरतीब खड़े ट्रकों से दुर्घटनाओं में हुई बढ़ोत्तरी

जौनपुर : हाइवे पर बेतरतीब खड़े ट्रकों से दुर्घटनाओं में हुई बढ़ोत्तरी

सतहरिया।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 औद्योगिक क्षेत्र स्थित हाइवे पर माल वाहन खड़ा करने से दुर्घटनाओं का खतरा बढ़ गया है इसमें बेतरतीब ट्रक खड़ा करके चालक फैक्ट्री से माल लादने के लिए अपने बारी का इंतजार करने लगते है जिससे घण्टों ट्रक हाइवे पर खड़ा रहता है जिस कारण आने जाने वालों के लिए खतरा बढ़ गया है। जब कि हाइवे पर चौबिसों घण्टे वाहनों का तेज रफ्तार में आना जाना लगा हुआ है।

ठंड के मौसम के साथ सुबह शाम पड़ रहे घने कोहरे में आने जाने वालों वाहनों व लोगों के लिए खतरा और बढ़ गया है। इसके चलते पूर्व में वाहनों के टक्कर में कई घटनाएं हो चुकी है। कई बार उद्यमियों ने पुलिस प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। औद्योगिक क्षेत्र से महज 100 मीटर दूर पुलिस चौकी होने के बावजूद स्थिति भयावह होती जा रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर चौकी प्रभारी सतहरिया अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि अगर कोई वाहन हाइवे पर बेतरतीब खड़ा करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37284156
Total Visitors
534
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This