29 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : 24 घंटे में कार्यवाई के आश्वासन पर खत्म हुआ धरना-प्रदर्शन

जौनपुर : 24 घंटे में कार्यवाई के आश्वासन पर खत्म हुआ धरना-प्रदर्शन

# समय भीतर कार्रवाई न होने पर भाजपा व निषाद पार्टी अपना रास्ता चुनने में है सक्षम- रमेश सिंह

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    कस्बे में समाजवादी पार्टी और निषाद पार्टी के प्रत्याशी और समर्थकों के बीच विवाद के बाद हुए चक्काजाम और धरना प्रदर्शन 24 घंटे के भीतर कार्रवाई के आश्वासन के बाद शनिवार रात 1 बजे के करीब खत्म हुआ। निषाद पार्टी के प्रत्याशी रमेश सिंह ने प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 24 घंटे में कार्रवाई न होने पर भाजपा व निषाद पार्टी अपना रास्ता चुनने में खुद सक्षम हैं।
बताते चलें कि शनिवार को रात 8 बजे कस्बे के आजमगढ़ रोड स्थित एक होटल में मीटिंग चलने की सूचना पर सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई अपने दल-बल के साथ पहुंचे और नियम का हवाला देते हुए शाम 5 बजे के बाद मीटिंग न करने की हिदायत भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल और भाजपा निषाद पार्टी के प्रत्याशी रमेश सिंह को दी। इस दौरान बहस से विवाद गहराता चला गया और दोनों पक्षों में झड़प हो गयी। आक्रोशित भाजपाई सैकड़ों की संख्या में सपा प्रत्याशी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जेसीज चौराहा पहुंचे और वाराणसी-अयोध्या मार्ग जाम कर दिया। बवाल और जाम की सूचना पर स्थानीय प्रशासन सक्रिय मोड पर आ गया।
जिला प्रशासन को सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण डॉ संजय कुमार एंव भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझाने की भरसक कोशिश की। लेकिन कार्यकर्ता दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। लंबी बातचीत के बाद एसपी ग्रामीण डॉ संजय कुमार ने 24 घंटे में दोषियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब जाकर लोगों का आक्रोश शांत हुआ। शाहगंज विधानसभा सीट के प्रत्याशी रमेश सिंह ने कहा कि 24 घंटे में कार्रवाई न होने पर भाजपा व निषाद पार्टी अपना रास्ता चुनने के लिए सक्षम है। देर रात करीब 1 बजे धरना-प्रदर्शन समाप्त हुआ। एसपी ग्रामीण डॉ संजय कुमार ने तहरीर के मुताबिक उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37044222
Total Visitors
534
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This