29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

देवेश गुप्ता चुने गए लायंस क्लब गोमती के नवनिर्वाचित अध्यक्ष

देवेश गुप्ता चुने गए लायंस क्लब गोमती के नवनिर्वाचित अध्यक्ष

# हसनैन कमर को सचिव व डॉ राजेश मौर्या को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  लायन्स क्लब गोमती के नव सत्र 2022-23 के लिए चुनाव चयन प्रक्रिया के तहत पूर्व अध्यक्ष अशोक गुप्ता के ओलन्दगंज स्थित कार्यालय पर चुनावी सभा अध्यक्ष लायन धीरज गुप्ता की अध्यक्षता मे चुनाव अधिकारी निवर्तमान अध्यक्ष लायन प्रतिमा गुप्ता के दिशा निर्देश मे सम्पन्न हुआ। जिसमे सर्वसम्मति से अध्यक्ष हेतु देवेश गुप्ता सचिव के लिए सैय्यद हसनैन कमर ‘दीपू” व कोषाध्यक्ष पद पर डॉ राजेश मौर्या को जिम्मेदारी सौंपी गई।इसी क्रम मे महिला शाखा के लिए अध्यक्ष निधि गुप्ता सचिव तसनीम फात्मा व कोषाध्यक्ष पद पर डॉ रश्मि मौर्या का चयन किया गया।

उक्त अवसर पर चार्टर अध्यक्ष डॉ जीसी सिंह ने आर्शिवचन देते हुए नई टीम को शुभकामनाएं दिया इसी क्रम मे पूर्व मण्डल कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने कहा कि नई चयनित टीम उर्जा से ओत-प्रोत है आप सभी से अपेक्षा है कि सेवा कार्य के नये आयाम स्थापित करते हुए लायंस क्लब गोमती को मण्डल मे नये आयाम पर ले जायेंगे।इस अवसर पर उपस्थित सभी सदस्यो ने चयनित नई टीम का माल्यार्पण कर स्वागत कर व उत्साहवर्धन किये। नव चयनित अध्यक्ष देवेश गुप्ता ने कहा कि जो रास्ता निवर्तमान अध्यक्ष धीरज ने दिखाया है उस पर चल कर आप सभी के सहयोग व सुक्षाव से लायंस क्लब गोमती को नई उंचाई पर ले जाने का सार्थक प्रयास करूंगा।

सभा के अन्त मे अपने अध्यक्षीय उध्बोधन मे धीरज ने सभी नव चयनित अधिकारीयो को अपनी शुभकामनाएं दी और सभी को आश्वासन दिया कि जौनपुर गोमती की स्थाई परियोजना अन्तिम संस्कार स्थल रामघाट के द्वितीय तल पर जो सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है उसे पूरा कर ज़िले की जनता को समर्पित कर दिया जायेगा। सभा का संचालन सचिव गौरव श्रीवास्तव ने किया व सभी का आभार कोषाध्यक्ष शिव शंकर साहनी ने किया। सभा मे डॉ सुलोचना सिंह, बीरेन्द्र सिंह, धनन्जय पाठक, अरूणा गुप्ता, अनिल अग्रहरि, शशिलता, अनिल पाण्डेय, अरूणा पाण्डेय व सुनील आदि सदस्य उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37119478
Total Visitors
625
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This