35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

दो मंजिला जर्जर मकान गिरा, मलबे में दबकर पति-पत्नी व अबोध बेटी की मौत

दो मंजिला जर्जर मकान गिरा, मलबे में दबकर पति-पत्नी व अबोध बेटी की मौत

देवरिया/लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
            शहर के अंसारी रोड पर स्थित एक व्यवसायी का जर्जर मकान सोमवार भोर में भरभराकर गिर गया। मकान में किराए का कमरा लेकर रहने वाले पति-पत्नी और बेटी की मलबे में दबने से मौत हो गई। करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद तीनों शवों को मलबे से बाहर निकाला गया। घटना के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

प्रशासन और पुलिस राहत बचाव कार्य में जुटे हैं। व्यवसायी सत्य प्रकाश बरनवाल का काफी पुराना जर्जर दो मंजिला मकान अंसारी रोड पर है। जर्जर मकान में काफी समय से दिलीप (35) पुत्र गोपाल, पत्नी चांदनी (30) रहते हैं। दोनों मजदूरी कर भरण-पोषण करते थे। रविवार की रात पति, पत्नी और चांदनी (2 वर्ष) नीचे के तल पर कमरे में पास सोए थे। इसी दौरान भोर में अचानक मकान भरभरा कर गिर गया जिससे तीनों दब गए।

तेज आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए और डायल 112 को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने घटना के बारे में आला अफसरों को जानकारी दी। मौके पर एसपी संकल्प शर्मा, सीओ श्रीयश त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी मौके पर दमकल के साथ पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने जेसीबी की सहायता से करीब दो घंटे के प्रयास के बाद तीनों के शवों को बाहर निकाला।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37086141
Total Visitors
571
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This