31.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

नोयडा : तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने तीन सगी बहनों को कुचला

नोयडा : तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने तीन सगी बहनों को कुचला

# एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत दर्दनाक, दो गम्भीर रूप से घायल 

नोएडा/लखनऊ।
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7 
                   नोयडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने तीन सगी बहनों को कुचल दिया। इस घटना में एक बहन की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर गांव में हुई।
जानकारी के मुताबिक, मजदूरी करने वाले नरेंद्र अपनी तीन बेटियों और पत्नी के साथ सदरपुर गांव में रहते हैं। सोमवार सुबह उनकी तीनों बेटियां अपनी मां के साथ सब्जी लेने गई थीं।बाजार से निकलते समय एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने तीनों बच्चों को कुचल दिया। इसमें तीनों बहने गंभीर रूप से घायल हो गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया।इसमें 6 साल की मासूम रिया की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची कार चालक को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की।
पुलिस का कहना है कि स्विफ्ट कार चालक ने सोमवार को 6 साल की रिया, 15 साल की अनु और 18 साल की अंकिता को टक्कर मारकर घायल कर दिया। तीनों मां पुष्पा के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए आई थीं। शाम पांच बजे के करीब तीनों जब गोलगप्पे खा रही थीं तभी शराब के नशे में धुत चालक ने बच्चियों को टक्कर मार दी।
स्थानीय लोगों का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर पहले ईंट के चट्टे से टकराई. इसके बाद में उसने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के समय तीनों की मां भी थोड़ी दूर पर खड़ी थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, कार की रफ्तार अधिक होने के कारण तीनों उसकी चपेट में आ गईं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37299019
Total Visitors
856
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This