23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

परिवार के साथ खाने पीने और फिल्म देखने का मजा ले सकेंगे एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट में- मयंक

परिवार के साथ खाने पीने और फिल्म देखने का मजा ले सकेंगे एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट में- मयंक

नई दिल्ली।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                यूनाइटेड इंडिया और सनराइज ग्रुप के व्यवसायों को संभालने के साथ ही समूह की रणनीति और वृद्धि के लिए भारत के अध्यक्ष के रूप में मयंक मधुर अब नई भूमिका में जिम्मेदार होंगे। मयंक की नई भूमिका में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट बार, सनशाइन मल्टीप्लेक्स का वितरण, विज्ञापन, बिक्री और फ्रेंचाइजी शामिल है। मयंक भारत के कारोबार को कैसे संभालते है वो तो मयंक के व्यवसायिक रणनीति पर निर्भर करता है।
मयंक ने बताया कि वह वैश्विक रणनीति और क्षेत्रीय पेशकश को बढ़ाने के साथ ही व्यापार को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अभी तक कंपनी के पास एयरक्राफ्ट थीम वाला, रेस्टोरेंट बार और सनशाइन मल्टीप्लेक्स के लिए 5700 ज्यादा इंक्वायरी आ चुकी हैं। टीम लोकेशन के हिसाब से सर्वे कर, फ्रेंचाइजीज देने का काम करेगा। कंपनी 60% इन्वेस्टमेंट करेगी, 40% इन्वेस्टमेंट फ्रेंचाइजी लेने वाले को करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए डायरेक्ट मयंक मधुर के ईमेल आईडी mayankmadhur01@gmail.com पर मेल करके संपर्क कर सकते हैं

यूनाइटेड इंडिया, नेपाल, भूटान, मॉरीशस के बाद भारत में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट बार “सनशाइन मल्टीप्लेक्स” चैन की शुरुआत कर रहा है, यूनाइटेड इंडिया ने सनराइज ग्रुप के साथ, भारत में एक करार किया है। यूनाइटेड इंडिया ने 57 एयरबस, स्क्रैप विमान खरीदा है। साथ ही अभी बेसिक इन्वेस्टमेंट 1500 करोड़ का भारत में करने जा रहा है।
आप अपनी फैमिली, दोस्त, प्रोफेशनल लोगो के साथ प्लेन में पार्टी कर सकते हैं, साथ में फिल्म का भी आनंद ले सकते हैं। भारत में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट बार, मल्टीप्लेक्स की अपार संभावनाएं हैं। भारत में प्लेन के अंदर, इस तरह का क्रिएटिव माहौल पहली बार देखने को मिलेगा। टूरिज्म और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए, यूनाइटेड इंडिया व सनराइज ग्रुप ने हाथ मिलाया है। आप अपने फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। फ्लाइट की तरह ही सभी सेंसर्स लगंगे। यहां वेटर को बुलाने के लिए फ्लाइट की तरह ही सभी सेंसर्स विमान के अंदर लगाए जायेंगे। साथ ही वेटर और सर्वर एयर होस्टेस और स्टीवर्ड की तरह दिखेंगे। इसके चलते लोगों को हवाई अड्डे पर और विमान में बैठने जैसा अनुभव मिलेगा। रेस्तरां में पंजाबी, चीनी, कॉन्टिनेंटल, इटेलियन, थाई और मैक्सिकन व्यंजनों का लुत्फ उठाया जा सकता है।
प्लेन के टेकऑफ होने जैसा वायब्रेशन भी होगा। इस रेस्टोरेंट की एक खास बात यह है कि इसमें मेहमानों को असली एयरक्राफ्ट में बैठे होने जैसा एहसास होगा। क्योंकि इसमें प्लेन के टेकऑफ होने जैसा वायब्रेशन भी होगा। वायब्रेशन से पहले क्रू-मेंबर्स की तरह अनाउंसमेंट भी किया जाता है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37077755
Total Visitors
456
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This