36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

प्रभारी कोतवाल पर धन उगाही का आरोप 

प्रभारी कोतवाल पर धन उगाही का आरोप 

# सभासदों और समर्थकों के साथ चेयरमैन रचना सिंह ने थाने के गेट पर किया प्रदर्शन 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
               नगर पालिका अध्यक्ष रचना सिंह और उनके पति वीरेंद्र सिंह बंटी सभासदों के साथ रविवार को कोतवाली के सामने धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष ने होली के नाम पर उनसे धन उगाही की और शराब की भी मांग हुई। मांग पूरी करने पर दोबारा फिर पैसे की मांग की जाने लगी। आरोप है कि मना करने पर प्रभारी कोतवाल तारकेश्वर राय द्वारा बदसलूकी की गई और कारोबार बंद कराने और मान सम्मान खत्म करने की धमकियां दी गई। डीएम से आश्वासन मिलने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष और उनके पति करीब आधे घंटे तक चले धरने से उठ गए। पालिकाध्यक्ष ने थानाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और उनके निलंबन की मांग की है।
रविवार को दोपहर 12 बजे के करीब नगर पालिकाध्यक्ष रचना सिंह, पति वीरेंद्र सिंह बंटी और कई सभासद अपने समर्थकों के साथ कोतवाली के गेट पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। चेयरमैन को धरने पर बैठा देख वहां भारी तादाद में लोग पहुंच गए। वीरेंद्र सिंह बंटी ने बताया कि होली का हवाला देकर थानाध्यक्ष तारकेश्वर राय ने उनसे खर्चे की मांग की, जिसपर उन्होंने 50 हजार रुपये दिए। चूंकि पालिकाध्यक्ष पति की दो शराब और बीयर की दुकानें भी हैं, इसलिए उनसे शराब भी मांगा गया। उस मांग को भी पूरी किया गया, लेकिन इस बीच पुलिस के जवानों को भेजकर और फोन पर लगातार आए पैसे व शराब की मांग की जाने लगी।
चेयरमैन पति ने आरोप लगाया कि उन्होंने जब मना किया तो उन्हें धमकी दी गई। शनिवार की रात प्रभारी तारकेश्वर राय ने व्हाट्सएप कालिंग करके धमकी भरे लहजे में और पैसे व शराब के साथ एक पेटी मंहगी शराब की फर्माइश की। जिसे देने में स्मर्थता जाहिर करने पर प्रभारी द्वारा जमकर जलील करते हुए शराब और गल्ला का कारोबार बंद कराने और सामाजिक पतन तक करने की धमकी दे डाली। जिससे क्षुब्ध चैयरमैन उनके पति सभासदों के साथ धरना पर बैठ गए। जनप्रतिनिधि के धरना देने की खबर फैलते ही भारी भीड़ जमा हो गई। धरना समाप्त होने के बाद चेयरमैन समर्थकों के साथ पालिका कार्यालय में बैठ उच्चाधिकारियों से वार्ता करते रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37131999
Total Visitors
564
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This