36.7 C
Delhi
Sunday, May 5, 2024

मुरादाबाद : बेंगलुरु से फोन पर दिया तीन तलाक

मुरादाबाद : बेंगलुरु से फोन पर दिया तीन तलाक

मुरादाबाद।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                       नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने बेंगलुरु से फोन पर तीन तलाक देकर संबंध खत्म कर दिए। पीड़िता का आरोप है कि सास और ननद ने भी दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया है।
पीड़ित महिला ने नागफनी थाने में दर्ज कराए केस में बताया कि 22 नवंबर 2019 को बेंगलुरु निवासी ऑटो पार्ट्स कारोबारी के साथ उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति, सास और ननद ने दहेज के लिए उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। आरोप है कि पति ने दूसरे लोगों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की। ससुरालियों का उत्पीड़न बढ़ता गया तो पीड़ित अपने मायके आ गई। महिला ने बताया कि 31 अगस्त 2022 को पति ने उसे फोन किया और दबाव बनाया कि वह अपने मायके से दस लाख रुपये लेकर आए।
तब ही घर में रहने दिया जाएगा। महिला ने कहा कि उसके मायके वाले दस लाख रुपये नहीं दे पाएंगे। तब पति ने फोन पर ही महिला को पहले गाली गलौज की। इसके बाद तीन तलाक देकर संबंध खत्म कर दिया। एएसपी सागर जैन ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37245860
Total Visitors
843
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बसपा मंडल को-आर्डिनेटर की दो टूक, कहा अफवाहों से बचें

बसपा मंडल को-आर्डिनेटर की दो टूक, कहा अफवाहों से बचें # जोन को-आर्डिनेटर घनश्याम खरवार ने किया केंद्रीय चुनाव कार्यालय...

More Articles Like This