27.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों की लड़ाई को तैयार- सिराज मेहदी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों की लड़ाई को तैयार- सिराज मेंहदी

नई दिल्ली।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
                   राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सिराज मेंहदी ने कहा कि एनसीपी देश के सभी अल्पसंख्यकों की लड़ाई लड़ेगी और इसके लिए शरद पवार के नेतृत्व में सभी तरह के संवैधानिक रास्ते अपनाने के लिये एनसीपी पूरी तरह तैयार है।
कार्यसमिति के पूर्व सदस्यों की बैठक में पूर्व विधान परिषद सदस्य और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सिराज मेंहदी ने कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार के नेतृत्व में संपूर्ण विपक्ष भाजपा को सत्ता से बेदखल करने ले लिये एकजुट है ऐसा विपक्ष के नेताओं के रुख से स्पष्ट हो रहा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में देश के सभी अल्पसंख्यकों के हितों को ध्यान में रखते हुए उनके हक़ की लडाई लड़ने को तैयार है। श्री मेंहदी ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी संसद में महिलाओं के आरक्षण की पक्षधर है इसके लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार के नेतृत्व में देश भर में एक महिला आरक्षण के लिए आंदोलन चलाया जाएगा।
सिराज मेंहदी ने कहा कि शीघ्र ही शरद पावर की स्वीकृति के बाद अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों का एलान किया जायेगा। भाजपा संघ परिवार के सामप्रदायिक एजेंडे पर ही काम कर रही है। हमे अदालतों पर भरोसा करते हुए काशी और मथुरा के विवाद को भी अदालत पर ही छोड़ देना चाहिये, कुछ ताकतें कुछ लोगों से बेमतलब की बयानबाज़ी करवा कर देश के माहौल को खराब करने की कोशिश कर रही हैं उन्हें इससे बचना चाहिये देश लोकतांत्रिक परंपराओं से चल रहा है और आगे भी चलता रहेगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37088171
Total Visitors
394
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This