40.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

वाराणसी: कचहरी में कुर्सी, मेज टूटने से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन

वाराणसी: कचहरी में कुर्सी, मेज टूटने से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
                  कचहरी में सोमवार को कुर्सी, मेज टूटने से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन किया। जिला प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए अधिवक्ता विरोध स्वरूप जमीन पर ही अपना कचहरी का बस्ता रखकर काम कर रहे हैं।
कचहरी में जिला पंचायत के सामने कुछ अधिवक्ताओं ने अपनी चौकी डाल रखी थी। वहां कुर्सी, मेज भी रखा था। हर दिन की तरह सोमवार सुबह जब अधिवक्ता पहुंचे तो देखा कि चौकी के साथ ही उनका कुर्सी, मेज सब तोड़ दिया गया था। जब कहीं से इसकी सही जानकारी नही मिली तो अधिवक्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना क्यों और किसने इसको अंजाम दिया यह तो नही पता चल पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि चौकी रखने को लेकर भी कुछ अधिवक्ताओं, जिला प्रशासन में नोकझोंक हुई थी। फिलहाल अधिवक्ता शांतिपूर्ण तरीके से जमीन पर ही बैठकर अपना काम कर रहे हैं।
सेंट्रल बार एसोसिएशन के महामन्त्री अश्वनी रॉय ने कहा सेंट्रल बार भवन और जिला पंचायत के सामने कुछ लोग अवैधानिक तरीके से सड़क पर ही चौकी, कुर्सी रख दिये थे। कुछ वकीलो ने इसकी शिकायत बार से की थी। कार्यकारिणी ने भी इसे अवैध अतिक्रमण कहा था। इसके बाद इसकी शिकायत बार ने और जिला पंचायत ने भी जिला प्रशाशन से की थी। उसी क्रम में प्रशासन ने इसे हटा दिया। बार का इस घटना से कोई लेना देना नही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37450254
Total Visitors
539
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This