35.1 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

शादी में भोजन बनाने की नहीं मिली मजदूरी, सीएम और एसपी से लगाई न्याय की गुहार 

शादी में भोजन बनाने की नहीं मिली मजदूरी, सीएम और एसपी से लगाई न्याय की गुहार 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
                कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज बाजार में बावर्ची से शादी का खाना बनवाकर तय राशि भुगतान करने से आनाकानी का मामला सामने आया है। पीड़ित का कहना है कि पैसा नहीं देने वाले युवक की बहन पुलिस में है और वो लगातार इस बात की धौंस दे रहा है, साथ ही एससीएसटी एक्ट में फंसाने की धमकी दे रहा है।
पीड़ित बावर्ची ने पुलिस अधीक्षक और मुख्यमंत्री समेत अन्य उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र भेजकर पैसा दिलाने की गुहार लगायी है।बीबीगंज निवासी पीड़ित राजकुमार मोदनवाल ने बताया कि क्षेत्र के ही दनापुर निवासी गौरव पुत्र स्व. बांकेलाल ने उन्हें अपनी बहन की शादी में नाश्ता और खाना आदि बनाने के लिए बुक किया था।
10 मार्च को 1200 व्यक्तियों का नाश्ता और भोजन बनाने के अगले दिन 200 व्यक्तियों का और खाना बनाने के लिए बात तय हुई। सारा ठेका साढ़े तीन लाख रुपए में तय हो गया। एडवांस में डेढ़ लाख रुपया दे दिया गया। शादी के बाद बकाया पैसा मांगने पर आरोपी युवक ने तीन दिन की मोहलत ली। 15 मार्च को पूरा पैसा न देकर सिर्फ 62 हजार रुपया दिया। शेष एक लाख 38 हजार रुपया मांगने पर खाने की खराब व्यवस्था की बात कहने लगा और पैसा देने से इनकार कर दिया।
राजकुमार ने प्रार्थना पत्र में बताया कि पैसा मांगने पर युवक अपनी बहन के पुलिस में होने और रिश्तेदार के सचिवालय में होने की धौंस जमाता है, साथ ही एससीएसटी एक्ट में फंसाने की धमकी भी देता है। आरोप है कि शिकायत करने पर बीबीगंज चौकी पर दोनों पक्षों को बुलाया गया तो दरोगा के सामने दोनों भाई बहन ने धमकी दी और पैसा नहीं देने की बात दोहराई। पीड़ित एसपी, डीजीपी, डीआईजी, डीएम व मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर इंसाफ का इंतजार कर रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37158993
Total Visitors
658
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब 

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब  # आदर्श आचार संहिता को तार तार करने का वीडियो वायरल,...

More Articles Like This