37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

सगी बहनों से गैंगेरेप के मामले में तीन लोगों पर केस दर्ज

सगी बहनों से गैंगेरेप के मामले में तीन लोगों पर केस दर्ज

अयोध्या।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                जिले की कोतवाली बीकापुर क्षेत्र में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, दलित एक्ट, मारने-पीटने, धमकी देने और गाली-गलौज करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए पीड़ित पक्ष व ग्रामीणों से पूछताछ किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित करके दबिश देना शुरू किया है।

कोतवाली में दी गई तहरीर में पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बड़ी पुत्री की उम्र 19 वर्ष है व छोटी पुत्री की उम्र करीब 14 वर्ष है। दोनों बहन सोमवार शाम को शेरपुर पारा बाजार गई थी। वहां से देर शाम करीब 7:30 बजे घर वापस लौट रही थी। रास्ते में पहले से मौजूद आरोपियों द्वारा दोनों पुत्रियों को खींचकर गन्ने के खेत में ले जाया गया। दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने दोनों बहनों को मारा-पीटा। जातिसूचक गाली देने के साथ धमकी भी दिया। काफी देर तक पुत्रियों के घर वापस न आने पर बाजार में खोजबीन और जानकारी की गई तो पता चला कि वह लोग एक घंटा पहले ही घर जा चुकी हैं। घर पहुंचने पर पीड़ित बेटियों ने अपनी मां को पूरी बात बताया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने भाईलाल यादव, त्रिभुवन यादव निवासी हरिवंशपुर मंगारी चौरे बाजार व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, बताया गया कि शुरुआत में मंगलवार की सुबह पीड़िता के पिता ने चार आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दिया था। जबकि, शाम को तीन आरोपियों के संलिप्त होने के बारे बताया गया।

घटना की सूचना के बाद मंगलवार को एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर, पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार यादव करीब छह घंटे तक कोतवाली में बैठे रहे और विभिन्न पहलुओं की जांच-पड़ताल करते रहे। प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो नामजद और एक अज्ञात समेत तीन आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। विवेचना पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा की जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि आरोपी घर से फरार हैं। जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल और बयान की कार्यवाही शुरू की गई है। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37040031
Total Visitors
466
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This