31.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

सुल्तानपुर। चचिया ससुर ने किया लाठी से पीटकर बहू की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

सुल्तानपुर। चचिया ससुर ने किया लाठी से पीटकर बहू की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

अखंडनगर।
दीपक जायसवाल 
तहलका 24×7 
              थाना क्षेत्र के ताजुद्दीनपुर गांव में रविवार दोपहर चचिया सुसर ने रंजिश में बहू की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चचिया सुसर को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मृतका की सास ने केस दर्ज कराया है।
ताजुद्दीनपुर गांव निवासी शमसुद्दीन परदेश में रहकर नौकरी करता है। घर पर उसकी पत्नी फूलजहां (32) बेटी मुस्कान (8), बेटे शाहिल (4) और मां फातिमा के साथ रहती है। शमसुद्दीन का अपने चचेरे चाचा मुस्तफा से रंजिश चल रही है। रविवार दोपहर दो बजे शमसुद्दीन की पत्नी फूलजहां घर के बाहर बैठी थी। आरोप है कि चचिया ससुर मुस्तफा लाठी लेकर पहुंचे और फूलजहां को पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में फूलजहां मरणासन्न हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर राहुलनगर चौकी प्रभारी तनवीर अपने हमराहियों के साथ पहुंचे और फूलजहां को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एसओ कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि मृतका की सास फातिमा की तहरीर पर मुस्तफा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फूलजहां की मौत से बेटी मुस्कान और मासूम बेटा शाहिल बेहद डरे हैं। दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि फूलजहां की मौत की सूचना उसके पति समसुद्दीन को फोन से दे दी गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37283419
Total Visitors
589
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This