29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

सुल्तानपुर : सच्चे साम्यवादी व राष्ट्रवादी थे शहीद भगत सिंह- कारमेड मुद्दसर खान

सुल्तानपुर : सच्चे साम्यवादी व राष्ट्रवादी थे शहीद भगत सिंह- कारमेड मुद्दसर खान

अखण्डनगर।
युवराज देव 
तहलका 24×7 
                     भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी सीपीआईएम के तत्वावधान में शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस पर एक कार्यक्रम अखण्डनगर बाजार में किया गया। शहीद भगत सिंह के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद सदस्यों ने अखण्डनगर बाजार में मार्च निकाला। अखण्डनगर बाजार में कार्यक्रम कर शहीद भगत सिंह को याद किया।
अध्यक्षता कामरेड राजकरण तिवारी ने की। मुख्य वक्ता के तौर पर कामरेड मुद्दसर खान ने कहा कि शहीद भगत सिंह ने शोषित, पीड़ित व मेहनतकश मजदूरों के हकों को पाने का रास्ता दिखाया। शहीद भगत सिंह को केवल देशभक्त या राष्ट्रभक्त कहकर प्रस्तुत किया जाता है जबकि वे एक सच्चे साम्यवादी और राष्ट्रवादी थे। कामरेड सतिराम यादव ने कहा कि देश में मेहनतकश जनता के हालात बत्तर हैं वो बहुत खतरनाक है। इस मौके पर कामरेड विवेक विक्रम सिंह, कामरेड लाल बिहारी मौर्य, कामरेड कक्कू, कामरेड उदय बहादुर यादव, कामरेड आरिफ सहित अन्य मंच सदस्य मौजूद रहे।

# कार्यक्रम में बिरहा ने बांधा समां

जनवादी बिरहा कार्यक्रम के कलाकार व्रिजेश यादव, राजेन्द्र प्रसाद, जान मुहम्मद, राम सुरेश, सीता राम तथा सूबेदार कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37119912
Total Visitors
685
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This