41.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

सेट पर ही टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सेट पर ही टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

# को-स्टार शीजान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

# आत्महत्या के लिए शीजान पर उकसाने का मुकदमा दर्ज 

मुबंई/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
             टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने बसई इलाके में टीवी सीरीयल “अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल” की शूटिंग के दौरान सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि तुनिशा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया तो पाया गया कि तुनिषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ऐक्ट्रस तुनिशा शर्मा ने छोटी उम्र में ही कटरीना कैफ के यंग किरदार से इंडस्ट्री में कदम रखा था। लोग उन्हे छोटी कटरीना के रूप में पहचानते है।
    इन दिनों वह अपने नए शो “अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुल” से चर्चा में थीं। तुनिशा ने आत्महत्या क्यों की, कारण अभी पता नहीं चला है। तुनिशा की उम्र 20 साल थी। तुनिशा ने भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। सूत्रों की मानें तो, सेट पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल लेकर जाने की कोशिश की लेकिन रास्तें में ही उनका निधन हो गया। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है।
  तुनिशा सोनी सब टीवी के सीरियल “अली बाबा दास्तान- ए- काबुल” में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थी। तुनिशा फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी। फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने यंग कटरीना कैफ का किरदार निभाया था। कलर्स टीवी पर उनका सीरियल ‘इंटरनेट वाला लव’ लोगों ने खूब पसंद किया।

# को-स्टार शीजान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

अलीबाबा सीरियल की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार की शाम टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड की खबर से लोग सन्न रह गए हैं, वहीं अब इस मामले में अब एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे होने शुरू हो गए हैं। अभिनेत्री की मौत के बाद जानकारी सामने आई थी कि एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में ये कदम उठाया था। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि अभिनेता को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

# आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभिनेता को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37452775
Total Visitors
630
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी नई दिल्ली।  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This