33.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

सोलह लाख रुपए की धोखाधड़ी में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

सोलह लाख रुपए की धोखाधड़ी में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

अम्बेडकर नगर।
तहलका 24×7
              भूमि लिखवाने के नाम पर 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने व शिकायत पर धमकी देने का मामला सामने आया है। अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।सम्मनपुर थाना क्षेत्र की खानूपुर ताजूपुर निवासी नीलम ने बताया कि उसके नाम कटरिया याकूबपुर में भूमि है।
उसने यह भूमि अकबरपुर के कयामुद्दीनपुर निवासी रक्षाराम राजभर को 30 लाख रुपये में बेची थी। इसमें से 14 लाख रुपये रक्षाराम ने बैंक खाते में दिया जबकि 16 लाख रुपये उन्होंने नकद दिया। उसी समय वहां खिद्दिरपुर निवासी रवींद्र उर्फ हाकिम यादव, राजेपुर निवासी वीरेंद्र कुमार, मतलूमपुर निवासी रामकिशोर व रोशनगढ़ निवासी कृष्णकुमार उर्फ डब्लू ने 16 लाख रुपये नकद ले लिए। आरोप में कहा गया कि इन सभी ने कहा कि तुम्हारी जमीन 14 लाख रुपये में ही बिकी है। इसके बाद उन लोगों ने 16 लाख रुपये हड़प लिए और फरार हो गए। महिला ने बताया कि यह लोग भूमि लिखवाने की प्रक्रिया में शामिल थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37288735
Total Visitors
621
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This