22.8 C
Delhi
Thursday, February 22, 2024

जौनपुर : सर्राफा की दो दुकानों से नकदी सहित आठ लाख के गहने चोरी

जौनपुर : सर्राफा की दो दुकानों से नकदी सहित आठ लाख के गहने चोरी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                       क्षेत्र अंतर्गत गभिरन बाजार में अगल बगल की दो सराफा की दुकान के छत की पटिया उखाड़ अंदर घुसे चोर आलमारी तोड़ कर उसके भीतर रखा दो लाख दस हजार नकदी सहित आठ लाख के गहने उड़ा दिए। घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह तब हुई जब दोनों दुकानदार अपनी अपनी दुकानें खोलने पहुंचे। मौके पर पहुँची पुलिस आवश्यक छानबीन कर वापस लौट गई। दोनों पीड़ितो ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है। थाने पर पहुँचें क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया।

क्षेत्र अंतर्गत मुबारकपुर गांव निवासी राकेश कुमार व इसी गाँव के संतोष कुमार दोनों गभिरन बाजार में अगल बगल सराफा की दुकान चलाते है। बुधवार की शाम रोज की तरह दोनों अपनी अपनी दुकाने बंद कर घर चले गए। दूसरे दिन गुरुवार की सुबह जब राकेश अपनी दुकान का शटर खोले तो छत में झरोखा कटा हुआ था। जिससे भीतर रोशनी आ रही थी। जब उनकी नजर खुली आलमारी पर पड़ी तो पैरो तले जमीन खिसक गयी। उसमें रखा 60 हजार नकदी के अलावा 35 ग्राम सोना 3 किग्रा चांदी गायब थी। उनके शोर मचाते ही तमाम लोग मौके पर जुट गये।

लोग जब छत पर पहुंच कर देखे तो संतोष के दुकान की छत से पटिया उखड़ी मिली। संतोष ने भी जब शटर खोल भीतर पहुँचें तो वहाँ का नजारा देख आवाक रह गए। उनकी भी लोहे की आलमारी का पल्ला खुला हुआ था। भीतर रखा सारा सामान गायब था। आरोप है कि आलमारी में रखा डेढ़ लाख नकदी, 20 ग्राम सोना तथा एक किग्रा चांदी चोर उठा ले गए थे। दोनों घटनाओं की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने आवश्यक छानबीन किया। दोनों पीड़ितो ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अलग अलग तहरीर थाने में दी है। सीओ अंकित कुमार ने कहा कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। चोरों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
Mar 11, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36518945
Total Visitors
191
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी # कर-करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक...

More Articles Like This