जौनपुर : समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित

जौनपुर : समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
          नगर के अटाला मस्जिद के समीप हिंदी भवन में समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला कार्यकारिणी की घोषणा एंव सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ सरफराज खान ने नव निर्वाचित कार्यकारिणी की घोषणा की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद तुफानी सरोज ने कहा कि आज भाजपा सरकार में लगातार मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है। अपराधियों को भाजपा बचाने मे लगीं है मुसलमानों के लिए जितने भी योजनाएं समाजवादी पार्टी मे बनाए गये थे सभी को भाजपा सरकार ने बन्द कर दिया। हिन्दुस्तान को आजादी दिलाने में मुसलमानों का बहुत बडा योगदान रहा है लेकिन आज अगर भाजपा का बस चले तो मुसलमानों को देश से बाहर भेज दें। आज मुसलमानों की नौकरियों को भाजपा सरकार खत्म करने की साजिद कर रही है। आज भाजपा सरकार देश बेचने के राह पर चल पड़ी हैं काफी कुछ बेच चुके है आने वाले समय मे देश की सारी सरकारी संम्पत्ति बेच डालेंगे।

विशिष्ट अतिथि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि समाजवादी अल्पसंख्यक के पदाधिकारियों से बहुत उम्मीद है और हमें पूरा विश्वास भी है जो समाजवादी पार्टी की उम्मीदों को पर खरा उतरने का काम करेंगे जिस तरह आदेश संपन्न देश की सरकार दोहरी राजनीति कर रही है और विकास के नाम पर धरती पर कुछ काम नहीं किया सिर्फ अगर कोई काम कर रही है हिंदू और मुसलमान के नाम पर झगड़ा और नफरत फैलाने का काम करें ऐसी दशा में हमारी समाजवादी पार्टी की अल्पसंख्यक कमेटी हिंदू मुस्लिम एकता का कायम करके 2022 में समाजवादी पार्टी सरकार बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

सम्मान समारोह में मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय, पूर्व विधायक अरशद खां समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आज़म खान, राजबहादुर यादव, हिसामुद्दीन शाह, डॉ अवधनाथ पाल, राहुल त्रिपाठी शकील अहमद, श्रवण जायसवाल, पूनम मौर्या, इस्तकबाल कुरैशी, अनवारुल हक गुड्डू, रुखसार अहमद, मजहर आसिफ, आरिफ हबीब, कमालुद्दीन अंसारी, अरशद भाई, लाल मोहम्मद रायनी, उमर फारूक, अलमाश सिद्दीकी, शेखू खां, अरशद कुरैशी, महमूद आलम, ईशाफ सूबी मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन कमाल आजमी ने किया।
Mar 22, 2021

Previous articleजौनपुर : हवन पूजन के साथ सम्पन्न हुआ दो दिवसीय विशेष योग शिविर
Next articleजौनपुर : भारतीय किसान यूनियन के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏