गाजीपुर : मराठी फिल्मों में भी दिखेगा अभिनेत्री चांदनी सिंह का जलवा

गाजीपुर : मराठी फिल्मों में भी दिखेगा अभिनेत्री चांदनी सिंह का जलवा

गाजीपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                  भोजपुरिया दर्शकों को अपने डांस और अभिनय से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री यूट्यूब गर्ल चांदनी सिंह अब मराठी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती नजर आयेंगी।ऐडिफ्लोर टीम को मिली जानकारी के अनुसार चाँदनी सिंह इन दिनों मराठी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता भरत जाधव के साथ मराठी फिल्म “मी शिवाजी मराठा” की शूटिंग में व्यस्त है इस फ़िल्म में चाँदनी सिंह भरत जाधव के साथ मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।
हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें चाँदनी सिंह ट्रेडिशनल मराठी ड्रेस पहने हुऐ प्योर मराठन के रूप में नजर आ रही है। वैसे तो चाँदनी सिंह बेहद खूबसूरत अभिनेत्री तो है ही साथ मे उनके ऊपर ये मराठा ड्रेस उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है। चाँदनी सिंह की अच्छी बात ये है कि वो एक अभिनेत्री होकर भी बहुत कम शार्ट ड्रेस पहनते नजर आती है इसलिए ज्यादातर वो अपनी फिल्मो में ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नजर आती है।
चाँदनी सिंह अपनी इस मराठी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है उन्होंने बताया कि मेरे लिए बहुत अच्छी बात है कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ मराठी इंडस्ट्री का हिस्सा बनी उम्मीद है कि भोजपुरिया दर्शको की तरह मुझे मराठी दर्शको का भी प्यार आशीर्वाद मिलेगा। चाँदनी सिंह का भोजपुरी फिल्मों का ग्राफ साफ-सुथरा है उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मे की हैं वो सब संपूर्ण पारिवारिक फिल्में है जिनमें से कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी है और कुछ फिल्मे इस साल आने वाली है बहुत ही खूबसूरत पारिवारिक फिल्मे है इस साल आने वाली फिल्मो में से मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट, कुदरत, MLA दर्जी, दीपक किराना भंडार, पेपर बॉय, महावर, गोरी है कलाईया आदि कई फिल्में है और अभी कुछ दिन पहले चाँदनी सिंह का पावर स्टार पवन सिंह के साथ बहुत प्यारा सांग आया जिसके बोल है नजरिया न लागे ये बहुत ही बेहतरीन सांग है जिसमे कहीं पर भी आपको अश्लील शब्द और शीन देखने को नहीं मिलेंगे।
Previous articleशायर मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा और भाइयों को फंसाने के लिए खुद चलवाई थी गोली
Next articleजौनपुर : आज मनाया जाएगा मसीही धर्म के संस्थापक संत थामॅस दिवस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏