अतिक्रमण अभियान के तीसरे दिन चला बुलडोजर, कई दुकानदारों पर लगा जुर्माना

अतिक्रमण अभियान के तीसरे दिन चला बुलडोजर, कई दुकानदारों पर लगा जुर्माना

# गल्ला मंडी, श्रीरामपुर रोड, कलेक्टरगंज व जेसीज चौक पर अभी तक नहीं चला अतिक्रमण अभियान

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                अतिक्रमण हटाओ अभियान मंगलवार को तीसरे दिन भी चलाया गया। नायब तहसीलदार के नेतृत्व में निकली टीम ने कई दुकानों पर बुलडोजर चलाया। आधा दर्जन दुकानदारों पर जुर्माने की कार्रवाई भी की गई। वहीं दुकानदारों का कहना है कि प्रशासन गल्ला मंडी और कलेक्टरगंज के दुकानदारों पर मेहरबान है। जिसके चलते अतिक्रमण दस्ता उधर नहीं पहुंच रहा है।
मंगलवार को नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी, इंस्पेक्टर सुरेंद्र शर्मा, उप निरीक्षक जय प्रकाश यादव पुलिसबल व पालिका कर्मियों के साथ कोतवाली रोड स्थित सब्जी मंडी, घास मंडी, शराब गली आदि स्थानों पर नालियों के आगे सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए निकले। हालांकि उक्त स्थानों पर पहले दिन ही चेतावनी के बाद काफी दुकानदारों ने अतिक्रमण को हटा लिया था। जिन दुकानदारों ने नहीं हटाए थे प्रशासन ने जेसीबी से उनके टीन शेड आदि उखाड़ दिए। आधा दर्जन से अधिक दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया।
तीन दिनों में केवल कोतवाली रोड, घास मंडी, मुख्य मार्ग, शराब गली तक ही अभियान के सीमित रहने से यहां के दुकानदारों में नाराजगी भी देखने को मिल रही है। ठेले खोमचे वाले गरीब कारोबारी इसे शासन के निर्देश पर स्थानीय का कठोर रवैय्या बता रहे हैं। उनका कहना है कि हमारी रोजी रोटी के लिए पहले कहीं व्यवस्था की जाए जिससे हमारा परिवार चल सके। वहीं अन्य दुकानदार का आरोप है कि अतिक्रमण के नाम पर प्रशासन गल्ला मंडी और कलेक्टरगंज की ओर नहीं देख रहा है। जहां पर आधी सड़कों पर दुकानदारों का कब्जा है।
अभियान के बाबत अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी ने बताया कि पूरे नगर को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा। सबको चेतावनी दी जा चुकी है। कोई भी स्थान हो कोई भी अतिक्रमणकारी हो किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।
Previous articleजौनपुर : सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन
Next articleजौनपुर : केराकत में अतिक्रमण अभियान के तहत गरजा बुलडोजर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏