आजमगढ़ : भूमि विवाद में हुई फायरिंग, एक को लगी गोली, कई अन्य घायल

आजमगढ़ : भूमि विवाद में हुई फायरिंग, एक को लगी गोली, कई अन्य घायल

फूलपुर।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                    कोतवाली क्षेत्र के इटकोहिया गांव में शुक्रवार की सुबह भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जम कर मारपीट हो गई। इस दौरान की गई फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली भी लगी है। वहीं तीन लोग लाठी-डंडा से घायल हुए है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भूमि विवाद को लेकर इटकोहिया गांव में शुक्रवार की सुबह आठ बजे चचेरे भाइयों में विवाद हो गया। कहा-सुनी के बीच बात बढ़ गई और एक पक्ष ने दूसरे पर लाठी डंडा से हमला कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी की गई। जिससे छर्रा लगने से प्रभाकर यादव (52) घायल हो गया। इसके अलावा लाठी-डंडा से चोट लगने से रामप्रकाश (55), धीरज (22), सुनीता (36) घायल हो गए। सूचना मिलते ही फूलपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को तत्काल सीएचसी फूलपुर भेजा जहां डॉक्टरों ने प्रभाकर की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल भेज दिया। अन्य घायलों का सीएचसी पर ही इलाज चल रहा है। गोली चलाने वाला व्यक्ति गांव छोड़ कर फरार हो गया है। पुलिस दोषियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।
Previous articleआजमगढ़ : गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाला पति ही निकला हत्यारा
Next articleआजमगढ़ : जिस तरह अमेठी से राहुल गांधी हारे उसी तरह आजमगढ़ से सपा होगी साफ- सुभाष यदुवंश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏