गाजीपुर : खड़ी बस से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर, बाइक सवार तीन घायल

गाजीपुर : खड़ी बस से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर, बाइक सवार तीन घायल

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार में खड़ी बस से गाज़ीपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक की टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज सिधौना फूलचंद पांडेय ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भिजवाया।

जानकारी के अनुसार वाराणसी जनपद के सिगरा थाना क्षेत्र के अंधरापुल निवासी माधुरी (30) पुत्री अशोक कुमार व तेलियाबाग निवासी मुन्ना (22) पुत्र नन्हे, आशापुर निवासी मूर्ति श्रीवास्तव पुत्र सुरेश श्रीवास्तव गाज़ीपुर के एक निजी विद्यालय से अपने परीक्षा का एडमिट कार्ड लेकर वाराणसी अपने घर जा रहें थे। जैसे ही वह क्षेत्र के सिधौना बाजार पहुंचे कि सिधौना बस स्टैंड पर सवारियों को उतार रही वाराणसी जा रही बस में तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार तीनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। वहीं घटना की जानकारी चौकी प्रभारी सिधौना फूलचंद पांडेय को मिलते ही वह तत्काल मौके पर पहुँच गये और स्थानीय लोगो की मदद से एम्बुलेंस से उन्हें वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भेजवा दिये।

Previous articleजौनपुर : चलती ट्रेन पर चढ़ने के प्रयास में अधेड़ का दोनों पैर कटा, हालत गम्भीर
Next articleजौनपुर : आठ दिवसीय एनसीसी कैंप का आयोजन, 500 कैडेट्स हुए शामिल
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏