जौनपुर : अराजक तत्वों ने तोड़ी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की प्रतिमा

जौनपुर : अराजक तत्वों ने तोड़ी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की प्रतिमा

बरसठी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के गहलाई गांव में मंगलवार की रात गांव में लगे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की मूर्ति को अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। परिजनों में इसको लेकर आक्रोश देखा गया। मौके पर एसडीएम मड़ियाहूं, नायब तहसीलदार, थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर घटना की निदा करते हुए आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।गहलाई गांव में मेन सड़क बंधवा जमालापुर मार्ग के किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी दयाशंकर तिवारी की प्रतिमा लगी है।

मंगलवार की रात को किसी अराजक ने मूर्ति को तोड़ दिया जिससे मूर्ति का सर अलग हो गया। सुबह जानकारी होने पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के स्वजन और गांव के लोग आक्रोशित हो गए। सूचना पर पहुँची एसडीएम अर्चना ओझा, नायब तहसीलदार संतोष सिंह थाना प्रभारी रामसरीख गौतम मय फोर्स मौके पर पहुच गए और मूर्ति के क्षतिग्रस्त करने पर दुःख प्रकट किए और अराजक तत्वों के खिलाफ कारवाई की बात कही। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पुत्र कृष्ण मोहन तिवारी ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है और तत्काल कारवाई की बात कही है।

लाईव विजिटर्स

27301966
Live Visitors
2871
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleशहरी आवास योजना के लाभार्थियों से की जा रही पैसों की डिमांड
Next articleजौनपुर : जितना कम होगा मृदा प्रदूषण, उतना ज्यादा होगा उत्पादन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏