जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में सवा दर्जन घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में सवा दर्जन घायल

बक्शा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               बक्शा पुलिस ने अलग-अलग गांवों में हुई मारपीट में कुल 15 घायलों का मेडिकल करवाते हुए कार्यवाही में जुट गई हैं। थाना क्षेत्र के वेलच्छा गांव में हरिनारायण यादव व अशोक यादव के बीच शुक्रवार की शाम हुई मामूली विवाद शनिवार की सुबह मारपीट में बदल गई।

जमकर चले लाठी डंडे में एक पक्ष के हरिनारायण, पवन, संजय व मीरा यादव तथा दूसरे पक्ष के अशोक यादव, रामचन्द्र, वीरेंद्र तथा गजराजी देवी घायल हो गई। उधर मई गांव में शुक्रवार को हुई मारपीट व चले ईंट पत्थर में एक पक्ष के रमेश गुप्ता, आदित्य गुप्ता व महेश गुप्ता व दूसरे पक्ष के दरियावगंज निवासी शेर बहादुर घायल हो गए। सुंगुलपुर गांव में वरुण मिश्र गांव के पट्टीदार नरेंद्र मिश्र के बीच आपस में खेत जोतने को लेकर हुई मारपीट में दोनों लोग घायल हो गए। गैरीखुर्द गांव में पड़ोसी ने शराब के नशे में किशोरी काजल की पिटाई कर शिर फोड़ दिया। महिमापुर डीह गांव निवासी रोहित यादव को बेलापार गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगो ने लाठी डंडों से पीटकर शिर फोड़ दिया। पुलिस सभी घायलों का मेडिकल करवाते हुए कार्यवाही में जुट गई है।

लाईव विजिटर्स

27284292
Live Visitors
1870
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पच्चीस शीशी देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : खेत में काम कर रहे दो युवकों को मनबढ़ों ने लाठी डंडे से पीटा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏