जौनपुर : अवैध अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर, मचा हड़कंप

जौनपुर : अवैध अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर, मचा हड़कंप

# अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का दूसरे दिन भी अभियान जारी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कस्बे में नालियों के ऊपर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का अभियान लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। एसडीएम नीतीश कुमार सिंह के नेतृत्व में निकली टीम के साथ में बुलडोजर भी था जिससे दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। लोगों ने अतिक्रमण स्वयं हटा लिया और जहां अतिक्रमण नहीं हटाया गया था, उन दुकानदारों को आखिरी चेतावनी भी दी गई। इस दौरान दो दुकानदारों का चालान भी किया गया। बता दें कि राज्य सरकार के निर्देश पर यह अभियान गुरुवार को शुरू हुआ था और अधिकारियों ने लोगों को अतिक्रमण के बाबत चेताया था।

# जामग्रस्त रहने वाले इलाके निशाने पर

अधिकारियों के निशाने पर वो इलाके रहे, जहां सबसे ज्यादा जाम की दिक्कत होती है । नगर पालिका परिषद से निकली टीम ने सबसे पहले कोतवाली रोड को साफ किया। यहां नालियों पर अतिक्रमण पूरी तरह हटा दिया गया और टीन करकट भी उतरवा दिया गया। इसके बाद कोतवाली चौराहा होते हुए टीम घासमंडी चौक पहुंची और पटरी के दोनों तरफ का अतिक्रमण हटवा दिया। टीन करकट हटाने के लिए दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी गई। यहां से टीम सर्राफा गली और मेनरोड होते हुए जेसीज चौक और आजमगढ़ रोड की तरफ अतिक्रमण हटाते चलती गई।

# चार दुकानदारों का काटा चालान

अतिक्रमण हटवाने निकली टीम ने घासमंडी चौराहे पर सख्ती दिखाई और अतिक्रमण तत्काल हटवा दिया।सर्राफा गली में चेतावनी देते डाकखाना तिराहे पर पहुंचे अधिकारियों ने चार दुकानदारों का चालान काटा और चेतावनी भी दी। इस दौरान क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार सिंह, नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी, राजस्व निरीक्षक सुरेंद्र शर्मा समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा।
Previous articleजौनपुर : हाईकोर्ट के आदेश पर बीरी समसुद्दीनपुर में चला बुलडोजर
Next articleजौनपुर : काम में लापरवाही बरतने के चलते लेखपाल निलंबित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏