जौनपुर : आधार कार्ड संसोधन के नाम पर धन उगाही की जांच में पहुंची टीम

जौनपुर : आधार कार्ड संसोधन के नाम पर धन उगाही की जांच में पहुंची टीम

गौरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              जौनपुर कस्बे स्थित डाकघर पर पिछले गुरुवार को ग्रामीणों ने आधार कार्ड संशोधन में निर्धारित मूल्य से अधिक पैसा लेने का आरोप लगा कर प्रदर्शन किया था। जिसका संज्ञान लेते हुए डाक अधीक्षक पीसी तिवारी ने वृहस्पतिवार को एक टीम बना कर गौरा बादशाहपुर डाकघर पर भेज। जांच करने पहुंचे सहायक डाक अधीक्षक शाहगंज अशोक कुमार सिंह ने कर्मचारियों से पूछताछ की और जमकर फटकार लगाई।

जांच में सामने आया कि कुछ बाहरी लोगों के द्वारा जो डाक घर के आस-पास दलाली कर पैसा वसूलते थे उन्होंने सख्त हिदायद दी कि डाकघर में समस्त कार्य मे किसी भी प्रकार की वसूली नहीं होनी चाहिए और किसी बाहरी व्यक्ति का बगैर काम के डाकघर में प्रवेश निषेध होना चाहिए। इस बारे में जांच कर्ता अशोक कुमार सिंह का कहना है शिकायत मिली थी ग्रामीणो के भी बयान ले कर उचित कार्यवाही होगी। अगर कोई बाहरी व्यक्ति धन वसूली करेगा तो उसपर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। आधार संशोधन पर ग्रामीणो से निर्धारित पैसे से अधिक लेने वाले कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

लाईव विजिटर्स

27337786
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : डोभी स्टेशन पर सुहेलदेव के ठहराव न होने के विरोध में प्रदर्शन
Next articleजौनपुर : चोरी की योजना बनाते समय दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏