जौनपुर : आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी का हुआ गठन

जौनपुर : आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी का हुआ गठन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                आम आदमी पार्टी केंद्रीय कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष अनीता मिश्रा ने महिला प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी का गठन किया।नवीन कार्यकारिणी में पूनम सिंह को महिला प्रकोष्ठ का जिला महासचिव, साधना त्रिपाठी को महिला प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष एवं चंद्रिका मिश्रा को जिला सचिव मनोनीत किया गया।

इसी क्रम में जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण से मुन्ना ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ संगठन निर्माण में जुटी हुई है और नगर पालिका का चुनाव एवं नगर पंचायत का चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है इसलिए वार्ड स्तर तक संगठन का निर्माण किया जा रहा है। सभी नए पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित किया। इस दौरान महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष अनिता मिश्रा ने कहा कि आदित्यनाथ योगी जी की सरकार में लगातार महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और महिलाएं जिस हिसाब से महंगाई बढ़ रही है परिवार चलाना मुश्किल हो गया है गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं इस महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी एक बड़ा आंदोलन करेगी। कार्यक्रम में साथी विद्याधर मिश्रा, अमरनाथ यादव, जयप्रकाश चौहान, डॉ दिवाकर मौर्य, मनीष सिंह, इस्लाम भाई, विनोद आदि लोग शामिल हैं।
Previous articleजौनपुर : अस्पताल में मिला अज्ञात वृद्ध का शव, मचा हड़कंप
Next articleजौनपुर : सिकरारा पुलिस ने दो वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏