जौनपुर : इलेक्ट्रॉनिक की दुकान व गोदाम से तीन लाख की चोरी

जौनपुर : इलेक्ट्रॉनिक की दुकान व गोदाम से तीन लाख की चोरी

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  थाना क्षेत्र के मधुपुर गांव मे इलेक्ट्रॉनिक की दुकान व गोदाम से ताला तोड़कर चोरों ने दो लाख नकदी समेत तीन लाख का इलेक्ट्रॉनिक सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी सुबह हुई जब आस-पास के लोगों ने दुकान मालिक को यह जानकारी दी कि दुकान और गोदाम का ताला टूटा हुआ है।
मधुपुर के निवासी उमाशंकर यादव की मधुपुर सड़क पर ही यादव इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से की दुकान है। दुकान के सामने ही उन्होंने गोदाम बना रखा है। रविवार की शाम दुकान बंद करके वह घर चले गए। रात मे चोर पिकअप लेकर आए और दुकान का ताला तोड़कर आलमारी में रखे दो लाख नकद व गोदाम का ताला तोड़कर इन्वर्टर, बैट्री व कूलर उठा ले गए जिसकी कीमत एक लाख बताई गई है। आस-पास के लोग जब सुबह उठे तो देखा की दुकान और गोदाम का ताला टूटा हुआ है।
घटना की जानकारी फौरन लोगों ने दुकान मालिक को दी वह बदहवास मौके पर पहुंचे।शटर उठाकर देखा तो गोदाम मे रखा इलेक्ट्रॉनिक का सामान गायब था। दुकान में गए तो आलमारी टूटी हुई थी।जिसमे से बैंक मे जमा करने के लिए रखे दो लाख नगद भी गायब था। पुलिस को सूचना दी गई चौकी इंचार्ज अजय पान्डेय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।चोरी की घटना दुकान व गोदाम में लगे सीसीटीवी मे कैद है जिसमें चोरों की तादाद चार दिखाई पड़ रही है। इस बाबत थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो को जल्द ही तलाश लिया जाएगा।

लाईव विजिटर्स

27303549
Live Visitors
4454
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleपीड़ित परिवार के घर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा रहा तांता
Next articleजौनपुर : छाया ग्राम स्वास्थ्य एवं पोषण दिवस के रूप मनेगा वीएचएनडी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏