जौनपुर : कम्प्रेशर खराब होने से बन्द पड़ा आक्सीजन प्लांट

जौनपुर : कम्प्रेशर खराब होने से बन्द पड़ा आक्सीजन प्लांट

# सुबह पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, सीएचसी का किया निरीक्षण

मछलीशहर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               शनिवार को जनपद से स्वास्थ्य विभाग की टीम नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने पहुंची। निरीक्षण के दौरान आक्सीजन प्लांट क्रियाशील नहीं मिला।अधीक्षक ने कम्प्रेशर खराब होने की जानकारी दी।
जनपद से शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मछलीशहर सीएचसी का निरीक्षण किया। सुबह आठ बजे पहुंची टीम के सदस्यों ने उपस्थित पंजिका देखा। इसके बाद ओपीडी में बैठे डॉक्टर के बारे मे जानकारी ली। पैथोलॉजी विभाग में पहुंचकर रजिस्टर में दर्ज विभिन्न रोगों के मरीजों की जांच की स्थिति के बारे में जानकारी ली।
डॉट्स केंद्र में जाकर दवाओं के वितरण और उपलब्धता के बारे मे पूछताछ की। इसके बाद आक्सीजन प्लांट के पास पहुंचे तो अधीक्षक डॉ विशाल यादव ने प्लान्ट का कम्प्रेशर खराब होने के कारण मशीन नहीं चलने की बात बताई। इस पर जांच अधिकारी ने तत्काल सीडीओ और सीएमओ को जानकारी देकर प्लांट चालू करने का निर्देश दिया है। लगभग दो घन्टे तक जांच पड़ताल करने के बाद टीम के सदस्य आगे रवाना हुए।

लाईव विजिटर्स

27345148
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : प्लाई पत्ता से लदी ट्रक पलटी, बाल- बाल बचा ट्रक ड्राइवर
Next articleजौनपुर : सेंट जेवियर्स स्कूल के प्रबंधक से वसूली जाएगी क्षति पूर्ति- एसडीएम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏