जौनपुर : कोटेदार की शिकायत करने पर मिल रही है धमकी

जौनपुर : कोटेदार की शिकायत करने पर मिल रही है धमकी

# सेवानिवृत्त लेखपाल ने फोन करके बनाया दबाव

# बिरादरी का दिया हवाला, ऑडियो वायरल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    कोटेदार की शिकायत करने वाले शख्स के पास धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि एक सेवानिवृत्त लेखपाल ने भी उसे फोनकर शांत बैठने की धमकी दी। लेखपाल ने यादव बिरादरी का भी हवाला दिया। लेखपाल और शिकायतकर्ता की बातचीत का ऑडियो क्षेत्र में वायरल हो रहा है, जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के डोमनापुर गांव में रहने वाले रामजीत पुत्र ठाकुरदीन ने गांव के कोटेदार के खिलाफ शिकायत डीएम के यहां की थी जिसके बाद जांच में गांव वालों की गवाही के बाद शिकायत सही पाई गई। शिकायतकर्ता ने सूचना के अधिकार के तहत उक्त कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी से संबंधित सूचना मांगी थी।
(👆 इस आडियो क्लिप के आवाज की पुष्टि तहलका 24×7 नहीं करता है)
शिकायतकर्ता का दावा है कि इसके बाद उसे एक शख्स ने फोन करके शांत बैठने की धमकी दी। फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम अच्छेलाल यादव लेखपाल बताया। उन्होंने कोटेदार और शिकायतकर्ता, दोनों के यादव बिरादरी से होने का हवाला देते हुए चुपचाप शांति से बैठने के लिए कहा और धमकी भर लहज में कहा कि शिकायत करने से पहले खूब सोच समझ लेना। बातचीत में उक्त लेखपाल ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। इस बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस संबंध में उक्त सेवानिवृत्त लेखपाल से बात करने पर उन्होंने बताया कि धमकी नहीं दी थी बल्कि समझाया था कि विवाद में पड़ने से सिर्फ नुकसान होगा। फिलहाल भुक्तभोगी ने उच्चाधिकारियों से उचित न्याय की गुहार लगायी है।

लाईव विजिटर्स

27271050
Live Visitors
8505
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गणेश शंकर विद्यार्थी की पीढ़ी के पत्रकार थे स्व. कैलाश जी- प्रो. पीसी पातंजलि
Next articleजौनपुर : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा बीधमहुआ गांव, क्षेत्र में फैली दहशत 
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏