जौनपुर : कोलंबिया में संदिग्ध मौत के बाद 17वें दिन घर पहुंचा युवक का शव, मचा कोहराम

जौनपुर : कोलंबिया में संदिग्ध मौत के बाद 17वें दिन घर पहुंचा युवक का शव, मचा कोहराम

# कामर्शियल जहाज पर हुई थी संदिग्ध मौत

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत बेशहूपुर गांव निवासी युवक की कमर्शियल जहाज पर हुई संदिग्ध मौत के 17वें दिन शव घर पहुंचते ही स्वजनो में कोहराम मच गया। शव से लिपटकर रोते बिलखते स्वजनो के करुण क्रंदन से वहां मौजूद ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गई। पूरे गांव में मातमी शोक छा गया। खबर लिखे जाने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया है।

गाँव निवासी 44 वर्षीय मनोज सिंह जहाज पर सेलिंग का काम करते थे। इनके पिता ध्रुवराज सिंह सहकारी बैंक में लिपिक के पद पर तैनात है। मनोज बीते 16 जनवरी को मुम्बई पहुंचे थे। वहां से दूसरे दिन कामर्शियल जहाज पर सवार होकर कोलंबिया के लिए निकल गए। गत 19 मार्च को उनके पिता की मोबाइल पर फोन आया कि मनोज की अचानक मौत हो गई। शव की अंत्येष्टि यही कर दी जा रही है। यह सुनते ही मानो पूरे परिवार पर वज्रपात हो गया हो। स्वजन शव घर लाने की जिद पर अड़ गये। बात न बनने पर बिदेश मंत्रालय से संपर्क किया गया। वहां भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह शव घर आ सका।

दो भाइयों में सबसे बड़े मनोज सिंह का शव घर पहुंचते ही स्वजनो में चीख पुकार मच गयी। पत्नी सुमन सिंह पति के शव पर सिर पटक पटक कर रोने लगी। 20 वर्षीय पुत्र अमूल्य सिंह और किशोरवय दो पुत्रियां पिता के शव से लिपट बिलख पड़ी। भाई संतोष और पिता ध्रुवराज की आंखो से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। स्वजनो के करुण क्रंदन से पूरे गाँव में शोक की लहर व्याप्त हो गई।

लाईव विजिटर्स

27347717
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : योगीजी के खौफ से 50 हजार के इनामी बदमाश ने किया आत्मसमर्पण
Next articleजौनपुर : परिषदीय छात्रों ने निकाली जागरुकता रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏