जौनपुर : खेत में काम कर रहे दो युवकों को मनबढ़ों ने लाठी डंडे से पीटा

जौनपुर : खेत में काम कर रहे दो युवकों को मनबढ़ों ने लाठी डंडे से पीटा

# एक युवक की हालत गंभीर, जिला चिकित्सालय रेफर

जलालपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के बीबनमऊ गांव में शनिवार की दोपहर खेत में काम करते समय मनबढ़ों ने लाठी डंडे से पिटाई कर दो युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उक्त घायल युवकों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां एक युवक की हालत गंभीर देखकर चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

उक्त गांव निवासी नितिन कुमार मिश्र अपने खेत में काम कर रहे थे। उनके पास पड़ोसी राजेश सिंह उर्फ विक्की खड़ा था तभी गांव के चंदन मौर्य, धर्मेंद्र मौर्य उर्फ टिंकू, उमेश मौर्य, रमेश मौर्य ने मिलकर लाठी डंडे से दोनो युवकों की जमकर पिटाई कर दिया। परिजन दोनो को सीएचसी रेहटी में भर्ती कराया। जहां से राजेश सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। नितिन मिश्रा की तहरीर पर पुलिस आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं। इसी प्रकार गुरुवार की रात में चवरी गांव निवासी राजू बिंद को गांव के कैलाश बिंद, जितेंद्र बिंद, अजय बिंद, राजू बिंद आकार गाली गलौच देने लगे मना करने पर लात घुसो से पिटाई करते हुए राजू का पीएम आवास का दरवाजा व दीवाल तोड़ दिए।पीड़ित के तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं।

लाईव विजिटर्स

27271035
Live Visitors
8490
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में सवा दर्जन घायल
Next articleजौनपुर : नहर में नहाते समय किशोर की डूबकर हुई मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏