जौनपुर : गर्मी निकालने वालों की निकाल दी जाएगी भांप- अखिलेश यादव

जौनपुर : गर्मी निकालने वालों की निकाल दी जाएगी भांप- अखिलेश यादव

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका24×7
                यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के लिए गुरुवार को राजाराम पीजी कॉलेज तरियारी के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जो गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं उनकी भांप निकाल दिया जायेगा। धरती पर अगर कोई सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाली पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी हैं। बीजेपी वाले घबरा गए हैं इसलिये हमारे लोगो पर हमला करवा रहे है।
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी से बीजेपी वाले डर हुए हैं जब भी उनको देखते हैं उनकी हार याद आती है। बनारस में जहाँ भी उनका पूजन व दर्शन का कार्यक्रम था वहां वहां पर ममता दीदी को काले झंडे दिखाते हुए विरोध कर सम्मानित अतिथि का अपमान किया गया। गत 3 सालों में कोई भर्ती नहीं निकाली गई। विज्ञापन निकाला कर केवल भ्रमित किया गया। हमारी सरकार बनी तो पहली ही कैबिनट में युवाओं को भारी मात्रा में नौकरियां दिया जायेगा। अति उत्साही भीड़ को देख गदगद अखिलेश यादव ने लोगो का अभिवादन करते हुए तूफानी सरोज को ऐतिहासिक जीत करवाने की बात को कही।कार्यक्रम में पहुचे भोजपुरी गायक समर सिंह ने दर्शकों का मनोरंजन किये

# अति उत्साही भीड़ ने सभा स्थल पर लगी बल्लियां व कुर्सियां तोड़ी

सभा स्थल पर लगभग बीस हजार की भीड़ उपस्थित रही राजाराम महाविद्यालय का परिसर भीड़ से भरा रहा कई दर्शक तो विद्यालय परिसर में लगे पेड़ो पर चढ़े हुए थे तो कई पानी की टंकी पर चढ़े हुए थे। जैसे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन हुआ अति उत्साही भीड़ ने सभा स्थल पर लगे बल्ली को तोड़कर डी घेरा के अंदर प्रवेश कर गये। अति उत्साही भीड़ को रोकने ने पुलिस प्रशासन के पसीने छूटे।

# सभा स्थल पर लगे रहे बेरोजगारी के बैनर पोस्टर

सभा स्थल पर भारी संख्या में शिक्षक भर्ती, आर्मी भर्ती, आयु में छूट व बीपीएड बेरोजगार संगठन जौनपुर के बैनर लगे दिखे लोगो ने बैनर के माध्यम अपनी समस्याओं को अखिलेश यादव के समक्ष रखने का प्रयास किये। अखिलेश यादव जैसे ही मंच पर चढ़े लोगो ने भैया कह कर बैनर दिखाकर ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास किया। जैसे ही अखिलेश यादव की निगाह सभा स्थल पर लगे बैनर पोस्टर पर गई तो सभी का अभिवादन करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो पहली ही कैबिनेट में भर्ती निकलेंगे।भर्ती निकालने की बात सुन भीड़ अति उत्साही हो कर अभिवादन स्वीकार करते हुए आभार प्रकट किए।

लाईव विजिटर्स

27341174
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 5 चरण में ही मिल गया बहुमत अब इतिहास बनाना बाकी- पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव
Next articleजौनपुर : जाति देख कर चल रहा बाबा का बुलडोजर- प्रमोद तिवारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏