जौनपुर : जलती चिता को बुझा कर पुलिस ने शव को लिया अपने कब्जे में

जौनपुर : जलती चिता को बुझा कर पुलिस ने शव को लिया अपने कब्जे में

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के जमैथा गांव की 40 वर्षीय महिला की रविवार की देर शाम को मौत हो गई। परिवार के लोग शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे इसी बीच महिला के मायके वाले पुलिस को सूचना देते हुए मौके पर पहुंच गए। महिला के अधजले शव को चिता से उतार कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

जलालपुर के रेहटी गांव निवासी पन्नालाल की पुत्री विमला देवी की शादी वर्ष 2005 में क्षेत्र के जमैथा गांव निवासी जयप्रकाश पुत्र खदेरू के साथ हुई थी। मृतका एक पुत्र तथा दो पुत्री की मां थी। विमला के भाई अरविंद कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बहन विमला को उसके ससुराल के लोग अक्सर मारते-पीटते थे। रविवार को भी उन लोगों ने उसको जमकर मारा पीटा। इससे उसकी मौत हो गई। ससुराल के लोगों ने सूचना नहीं दी मायके वालों को बिना बताए ही शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे। गांव के एक व्यक्ति ने मायके वालों को सूचना दी। मायके वालों ने चिता पर पानी डालकर आग बुझाया। जब मायके के लोगों से पूछा तो वह लोग छत से गिरकर मर जाने की बात कह रहे है जबकि उसकी हत्या की गई है।

मायके वालों को सूचना दिए बगैर ही अंतिम संस्कार किया जा रहा था। मौके पर जाकर मायके वालों ने 112 डायल पर कॉल कर के घटना की जानकारी दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को चिता से उतरवाया। थाना प्रभारी योगेंद सिंह ने बताया के तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

लाईव विजिटर्स

27275062
Live Visitors
786
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleसमाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए उर्वशी सिंह को किया गया सम्मानित
Next articleआजमगढ़ : मतदान के दौरान बवाल में सपा प्रत्याशियों समेत 319 पर मुकदमा, नौ गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏