25.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : जलती चिता को बुझा कर पुलिस ने शव को लिया अपने कब्जे में

जौनपुर : जलती चिता को बुझा कर पुलिस ने शव को लिया अपने कब्जे में

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के जमैथा गांव की 40 वर्षीय महिला की रविवार की देर शाम को मौत हो गई। परिवार के लोग शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे इसी बीच महिला के मायके वाले पुलिस को सूचना देते हुए मौके पर पहुंच गए। महिला के अधजले शव को चिता से उतार कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

जलालपुर के रेहटी गांव निवासी पन्नालाल की पुत्री विमला देवी की शादी वर्ष 2005 में क्षेत्र के जमैथा गांव निवासी जयप्रकाश पुत्र खदेरू के साथ हुई थी। मृतका एक पुत्र तथा दो पुत्री की मां थी। विमला के भाई अरविंद कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बहन विमला को उसके ससुराल के लोग अक्सर मारते-पीटते थे। रविवार को भी उन लोगों ने उसको जमकर मारा पीटा। इससे उसकी मौत हो गई। ससुराल के लोगों ने सूचना नहीं दी मायके वालों को बिना बताए ही शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे। गांव के एक व्यक्ति ने मायके वालों को सूचना दी। मायके वालों ने चिता पर पानी डालकर आग बुझाया। जब मायके के लोगों से पूछा तो वह लोग छत से गिरकर मर जाने की बात कह रहे है जबकि उसकी हत्या की गई है।

मायके वालों को सूचना दिए बगैर ही अंतिम संस्कार किया जा रहा था। मौके पर जाकर मायके वालों ने 112 डायल पर कॉल कर के घटना की जानकारी दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को चिता से उतरवाया। थाना प्रभारी योगेंद सिंह ने बताया के तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36795842
Total Visitors
525
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This